गोलगप्पे खाते-खाते ठेले वाले को दिल दे बैठी युवती, प्यार में पागल प्रेमी जोड़ा घर से फरार

यूपी के मिर्जापुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवती जब गोलगप्पे खाने गई तो उसे गोलगप्पे बेचने वाले से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों फरार हो गए।

Girl run away after fall in love with Golgappa seller in Mirzapur UP
गोलगप्पे खाते-खाते ठेली वाले को दिल दे बैठी युवती, हुए फरार  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • गोलगप्पे खाते-खाते ठेली वाले को दिल दे बैठी युवती, हुए फरार
  • पुलिस ने युवती को किया बरामद, परिजनों को सौंपा
  • मामला यूपी के मिर्जापुर का है, युवती के परिजनों से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज कराने से किया इंकार

मिर्जापुर (यूपी): उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर से प्यार का एक ऐसा फिल्मी मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं। दरअसल यहां लॉकडाउन के दौरान एक युवती एक युवती अक्सर एक गोलगप्पे वाले के यहां गोलगप्पे खाया करती थी और इसी दौरान उसे गोलगप्पे बेचने वाले युवक से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ घर से चुपचाप फरार हो गए।  मामला यूपी के मिर्जापुर के कछवा थाने के तहत आने वाले आदर्श नगर का है। यहां आजकल गोलगप्पे वाले भैय्या और युवती के प्रेम के खूब चर्चे हो रहे हैं। 

लड़की को था चांट खाना पंसंद

 बरहाल खबर ये है कि पुलिस ने भागी लड़की को बरामद कर लिया है और उसके परिजनों को सौंप दिया है। सामाजिक लोकलाज के चलते लड़की के परिजनों ने इस संबंध में किसी भी तरह की पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की को गोलगप्पे के अलावा चांट खाना बेहद पंसद था और इसलिए वह रोज चाट-गोलगप्पे खाने के लिए घर के पास जाती थी। धीरे-धीरे गोलगप्पे बेचने वाले शख्स और युवती के बीच आंखे चार हुई और प्यार परवान चढ़ने लगा। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया।

पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सौंपी युवती

 युवती के परिजनों को भनक तक नहीं लगी कि उनकी बेटी गोलगप्पे वाले को अपना दिल दे बैठी है। एक दिन गोलगप्पे वाले ने गोलगप्पे बेचना बंद कर दिया और लड़की को अपने झांसे में लेकर फरार हो गया। लेकिन इस दौरान पुलिस पहले ही लड़के के घर पहुंच गई और युवती को बरामद कर दिया। इसके बाद युवती को उसके परिजनों को सौंपा गया जिन्होंने किसी भी तरह से इस मामले में तहरीर या शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया। दोनों के प्रेम के चर्चे आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं।

गोलगप्पे खाते-खाते हुए प्यार

स्थानीय पुलिस ने बताया कि गोलगप्पे बेचने वाले लड़के की उम्र तकरीबन 20-22 साल की रही होगी वह कछवा बाजार में गोलगप्पे बेचने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक इसी दौरान उसकी दुकान पर एक लड़की अक्सर गोलगप्पे खाने आया करती थी और गोलगप्पे खाते-खाते हुए युवक से प्यार हो गया जिसके बाद दोनों फरार हो गए। फिलहाल लड़का और लड़की दोनों अपने-अपने परिजनों के पास हैं।

अगली खबर