Photoshoot: कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाना पड़ा महंगा, चेहरे पर लगवाने पड़े 40 टांके

Photoshoot with Dog: कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाना एक लड़की को महंगा पड़ गया। कुत्ते ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया जिसके बाद उसके चेहरे पर 40 टांके लगवाने पड़े।

girl photoshoot with dog goes wrong
कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाना लड़की को पड़ा महंगा  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : लड़की ने कुत्ते के साथ फोटोशूट करवानी चाही लेकिन उसका ये खूबसूरत सपना एक डरावने सपने में बदल गया। दरअसल एक लड़की अपने दोस्त के कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाना चाह रही थी लेकिन जब उसने कुत्ते के साथ पोज दिया तो कैमरे के सामने ही कुत्ते ने उसके चेहरे पर हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि उसकी शक्ल बिगड़ गई और उसे करीब 40 टांके लगवाने पड़े। 

खबर नॉर्थ-वेस्ट अर्जेंटीना की है। लारा सैनसन अपने दोस्त के जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ लिपट कर पोज दे रही थी उसी समय कुत्ते ने लारा के चेहरे पर हमला कर दिया। ये सभी कैमरे के सामने हुआ और सब लेंस में कैप्चर हो गया। फोटो में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने अपने पूरे जबड़े के अंदर लारा के मुंह को दबोच लिया है। 

लारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुझे नहीं लगता कि मैंने उसे गलत तरीके से छुआ था कि उसे मुझपर गुस्सा आए। मैंने बस उसे प्यार से गले लगाया था। लारा के चेहरे पर दो घंटे के ऑपरेशन के बाद करीब 40 टांके अंदर और बाहर लगे। 


हालांकि भले ही उसके चेहरे पर टांके लगे हों लेकिन उसकी शक्ल बुरी तरह से बिगड़ गई है और उसके दाग शायद ही जल्दी जा पाएं। 

उसने बताया कि उसे हालांकि केनई ने जब काटा तो ज्यादा दर्द नहीं हुआ बाद में मुझे इसका एहसास हुआ। डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते ने शायद इसलिए हमला किया होगा क्योंकि वह कोई दर्द में रहा होगा तभी उसने उस पर इस तरह का हिंसक हमला किया।

लारा ने खुद सोशल मीडिया पर ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि मैंने फोटोशूट करवाया लेकिन इसका ये परिणाम हुआ। 

उसके इस पोस्ट को खूब लाइक किया जा रहा है। हर कोई उसे सलाह दे रहा है। किसी ने लिखा कि कुत्ते को कभी भी गर्दन से गले नहीं लगाना चाहिए। अपने चेहरे को कभी उसके करीब ना लाएं, कुत्ते को ऐसा लगता है कि आप उसपर हमला करने जा रहे हैं।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर