Video: सांप और गिलहरी के बीच जबरदस्त लड़ाई, 'अंजाम' देखकर कांप जाएंगे आप

Snake and squirrel Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप और एक गिलहरी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

Fight Between Snake and squirrel then what happened watch viral video in hindi
सांप और गिलहरी की लड़ाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सांप और गिलहरी के बीच जबरदस्त लड़ाई
  • गिलहरी ने कुछ इस तरह किया सांप का शिकार
  • हैरान करने वाला है वीडियो

Snake and squirrel Viral Video: इस दुनिया में आपको कई ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कई बार जानवरों के ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर लोग सोच में पड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह वीडियो काफी शेयर होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग हैं। क्योंकि, इस वीडियो में जिस तरह से सांप और गिलहरी के बीच लड़ाई हुई उसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। वहीं, कुछ लोगों को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है।

हमारे देश में कुछ ऐसे IFS ऑफिसर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर हमें जंगलों की दुनिया से रू-ब-रू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते एक सांप और गिलहरी का आमना-सामना होता है। दोनों एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला करने लगते हैं। लेकिन, गिलहरी के सामने सांप बेबस नजर आता है और आखिरकार गिलहरी के सामने वह घुटने टेक देता है। गिलहरी ने बड़े आराम से सांप के मुंह को कुतर दिया। देखें वीडियो...

बेहद खतरनाक लड़ाई...

इस अंजाम की शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। लेकिन, कहते हैं ना इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं। इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' गिलहरी और सांप के बीच की लड़ाई कभी नहीं देखी है तो इस वीडियो को देख लें'। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर