[VIDEO] घर पर कैमरे के सामने बोल रही थी महिला रिपोर्टर, पीछे से बिना टी-शर्ट पहुंच गए पिता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रिपोर्टर घर पर कैमरे के सामने बोल रही है और अचानक पीछे से उसके पिता आपत्तिजनक हालत में पहुंच जाते हैं।

Repoter father without T-shirt
कैमरे के सामने बिना टी शर्ट पहुंच गए रिपोर्टर के पिता 

मुख्य बातें

  • कैमरे के सामने बोल रही थी महिला रिपोर्टर और पीछे बिना टी-शर्ट पहुंच गए पिता
  • लॉकडाउन के बीच वर्क फ्रॉम होम के दौरान हुई घटना
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: पूरी दुनिया के बड़े बड़े देशों में कोरोना वायरस के चलते त्राहिमाम की स्थिति है और लॉकडाउन के बीच लोग अपने घरों में दुबके बैठे हैं। ऐसी संकट की स्थिति में कुछ लोग ऐसे हैं जिनका काम किसी भी स्थिति में नहीं रुक सकता है और पत्रकार ऐसे ही लोगों में से एक हैं। कई लोगों को लॉकडाउन की स्थिति के बीच वर्क फ्रॉम होम यानी घर से काम करना पड़ रहा है लेकिन घर में काम करने के बीच कई परेशानियां भी आती हैं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

एक महिला अपनी टीम के साथ एक वीडियो कॉल पर थी और तभी कुछ ऐसा हुआ जो टीवी पर दिखाने के लिहाज से सम्मानजनक नहीं कहा जा सकता। महिला के कैमरे के सामने मौजूद होने के दौरान उसके पीछे की ओर से कपड़े पहनते हुए उसके पिता आ गए और यह नजारा कैमरे में कैद हो गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार महिला अमेरिका के फ्लोरिडा में समाचार चैनल एसएसएन में काम करती है। रिपोर्टर जेसिका लैंग ने पिछले हफ्ते घर से काम करना शुरू किया था, और कैमरा ऑपरेटर की भूमिका निभाने के लिए अपनी मां की मदद ली थी।

वह किचिन के पास कैमरे के सामने अपना काम कर ही रही थी कि तभी उसके पिता पीछे से वहां पहुंच गए। महिला के पिता ने टीशर्ट पूरी तरह से नहीं पहन रखी थी और उनका शरीर भी नजर आ रहा था। जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने तुरंत अपनी टीशर्ट पहन ली। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। महिला खुद को पिता पर चिल्लाने से नहीं रोक सकी। यहां आप घटना का वीडियो देख सकते हैं।

जेसिका ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया जो जल्द ही वायरल हो गया, 600,000 से अधिक बार देखा गया और 11,000 से अधिक लाइक मिले हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर