Eric Badlands Booker: महज 18.45 सेकेंड में एरिक बैडलैंड्स बुकर ने गटका 2 लीटर सोडा, बनाया विश्व रिकॉर्ड

एरिक बैडलैंड्स बुकर ने महज 18.45 सेकेंड में 2 लीटर सोडा गटक कर गिनीड वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराया।

Eric Badlands Booker, Guinness World Record, soda, viral video, viral news,soda chug record, soda chugging, BadlandsChugs, YouTube, Guinness World Records
महज 18.45 सेकेंड में एरिक बैडलैंड्स बुकर ने गटका 2 लीटर सोडा, बनाया विश्व रिकॉर्ड  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • एरिक बैडलैंड्स बुकर ने महज 18.45 सेकेंड में गटका 2 लीटर सोडा
  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में एरिक बुकर का नाम दर्ज
  • एरिक बुकर बोले- गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का था सपना

आप 18.45 सेकेंड में कितनी लीटर पानी या सोडा पी सकते हैं। यह सवाल इसलिए अहम है क्योंकि जब हम बताएंगे कि एक शख्स महज 18.45 सेकेंड में 2 लीटर सोडा पी गया और इतना ही नहीं उसने गिनीज वर्ल्ड बुक में अपमा नाम दर्ज करा लिया। इसे सुनकर हैरत में आना स्वाभाविक है। लेकिन यूट्यूबर एरिक बैडलैंड्स बुकर ने इसे कर दिखाया है। एरिक का कहना है कि उसका सपना था कि उसका नाम भी गिनीज वर्ल्ड बुक में दर्ज हो। इसके लिए वो लंबे से सोडा पीने का अभ्यास कर रहा था। न्यूयॉर्क के सेल्डन में उसने सूगर फ्री 2 लीटर सोडा पीकर रिकार्ड बना दिया।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का था सपना
गिनीज ने YouTube पर रिकॉर्ड प्रयास का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह पेय की मात्रा का सटीक माप प्राप्त करने और आसानी से पीने के लिए बोतल को मापने वाले कप में डालते हुए दिखाई दे रहा है।बुकर ने 18.45 सेकंड में कोला पी लिया और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया।  उसने सोडा पीने के बाद कहा कि यह स्वादिष्ट है, बुकर ने कहा कि वह अपने अगले रिकॉर्ड के लिए एक ठोस भोजन चुनौती लेने पर विचार कर रहे हैं।

समांथा राम्सडेल के नाम यह रिकॉर्ड है दर्ज
इस बीच, एक महिला जो अपने मुंह में एक पूरा सेब फिट कर सकती है, उसने अपने असामान्य रूप से विशाल मुंह के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। समांथा राम्सडेल ने 6.52 सेंटीमीटर (2.56 इंच) में सबसे बड़े माउथ गैप (महिला) का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा है।सामंथा ने गिनीज को बताया कि 31 साल की होने और किसी ऐसी चीज के लिए रिकॉर्ड हासिल करने में सक्षम होने के नाते, जिसके बारे में मैं वास्तव में बहुत असुरक्षित थी, जिसे मैं इतना छोटा रखना चाहती थी, यह बहुत अच्छा है क्योंकि अब यह मेरे बारे में सबसे बड़ी सबसे अच्छी चीजों में से एक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर