लड़की ने बस ड्राइवर संग बनाया TikTok वीडियो, डीटीसी ने कर दिया सस्पेंड

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 20, 2019 | 14:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक लड़की ने बस ड्राइवर और कंडक्टर के साथ मस्ती मजाक में टिक टॉक वीडियो क्या बनाया इसकी मस्ती उन बस स्टाफ पर भारी पड़ गई। जानें क्या है पूरा मामला-

TIK TOK VIDEO
टिक टॉक वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : टिक टॉक वीडियो आज के जमाने में लोगों के मनोरंजन का एक मुख्य स्रोत बन गया है। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स अपने टैलेंट को दुनाय के सामने दिखाने के लिए इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर रहे हैं। कई यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो इस एप की वजह से सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं क्योंकि उनके टैलेंट को लोगों ने इतना पसंद किया कि वे इस एप पर स्टार बन गए। 

इसी कड़ी में एक लड़की का टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह डीटीसी बस में बस के तीन स्टाफ के साथ डांस करती नजर आ रही है। वह पहले बस के अंदर डांस कर रही है इसके बाद वह बस के बाहर उन तीनों के साथ साथ सड़क पर डांस करती नजर आ रही है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की हरियाणवी गाने पर बस के अंदर डांस करती नजर आ रही है। वह बस ड्राइवर, बस कंडक्टर और बस मार्शल के सामने डांस करती है। ऐसा वीडियो उसने 12 जुलाई को दिल्ली के जनकपुरी एरिया में बनाया है।

इस लड़की ने मजाक मस्ती में ये वीडियो बनाया है लेकिन उसका येमजाक बस ड्राइवर और कंडक्टर के लिए मुसीबत बन कर पैदा हो गया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही डीटीसी बस स्टाफ को सफाई देने के लिए नोटिस जारी किया गया है। ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वहीं बस मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेजा गया है। डीटीसीने 15 जुलाई को अपने एक ऑर्डर में ये बातें कही। 

डीटीसी ने अपने आदेश में कहा कि इन तीनों पर ड्यूटी के दौरान लापरवाही करने का आरोप है। इन्होंने वीडियो बनाने के लिए डीटीसी बस का दुरुपयोग किया है। सरकारी संपत्ति का इन्होंने गलत इस्तेमाल किया है साथ ही सरकारी परिवहन की छवि को धूमिल किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर