भारतीय गधे और विदेशी गधे की गायकी के बीच का फर्क, वायरल हुआ ये VIDEO

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Aug 10, 2019 | 17:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक गधा सुरीली आवाज में गाता नजर आ रहा है। इसी वीडियो में भारतीय गधे और एक विदेशी गधे के बीच का अंतर भी बताया गया है।

Singing donkey video viral
गाना गाते हुए गधे का वीडियो हुआ वायरल 

पुणे: एक असामान्य भारतीय जानवर ने अपनी गायकी के जरिए इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। जी हां, एमिली नाम का एक गधा पुणे में एक पशु आश्रय में रहता है। सोशल मीडिया पर इसे गधे के गाना गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जब गधा और आरईएसक्यू चैरिटेबल ट्रस्ट के अन्य जानवर गधे के साथ खेल रहे थे तो गधे ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। कर्मचारियों ने अपनी प्रतिभा दिखा रहे जानवर का एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे फेसबुक पेज पर शेयर किया।

जैसी कि उम्मीद थी, वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। इसे 25,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यहां देखें गधे के वायरल होते वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोगों ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

सोशल मीडिया पर सुरीली आवाज में गाना गाते हुए लग रहे गधे का नाम एमली बताया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल वीडियो पर कई अलग अलग तरह के कमेंट भी किए और गाना गाते हुए गधे की तारीफ की।

RESQ चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख जेसिका रॉबर्ट्स ने एएफपी को बताया, 'आमतौर पर हमारे वीडियो में हम बहुत से बीमार जानवरों को दिखाते हैं जिन्हें बचाया गया है और यह आम तौर जानवरों को बीमार देखना दुखद होता है। इसलिए एक बदलाव के लिए, हमने एमिली गायन के इस वीडियो को डालने का फैसला किया। लोगों से इस बारे में मिली प्रतिक्रयाएं भी कमाल की थीं।'

रॉबर्ट्स ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि एमिली ने गाना गाना इसलिए शुरू किया क्योंकि वह खाने का सामान मांगने के लिए इस तरह की आवाज निकालना पसंद करती है। जब भी वह कोई बाल्टी देखती है, वह गाना शुरू कर देती है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर