दिल्ली पुलिस के जवानों ने की AIIMS की परिक्रमा, स्वास्थ्यकर्मियों को अनोखे अंदाज में किया सैल्‍यूट, Video

Parikrama of AIIMS: ऐसे में जबकि देश कोरोना से जंग लड़ रहा है, स्वास्थ्यकर्मी व पुलिसकर्मी जान पर खेलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस के जवानों ने अनोखे अंदाज में स्वास्थ्यकर्मियों का आभार जताया।

दिल्ली पुलिस के जवानों ने की AIIMS की परिक्रमा, स्वास्थ्यकर्मियों को अनोखे अंदाज में किया सैल्‍यूटदिल्ली पुलिस के जवानों ने की AIIMS की परिक्रमा, स्वास्थ्यकर्मियों को अनोखे अंदाज में किया सैल्‍यूट
दिल्ली पुलिस के जवानों ने की AIIMS की परिक्रमा, स्वास्थ्यकर्मियों को अनोखे अंदाज में किया सैल्‍यूट  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में स्‍वास्‍थ्‍यर्मियों की भूमिका किसी योद्धा से कम नहीं है, जो अपने लिए जोखिम का सामना करते हुए भी मरीजों के उपचार में दिन-रात एक किए हुए हैं। पूरा देश इसके लिए उनका आभारी है। दिल्‍ली पुलिस ने भी इस सेवा के लिए अनोखे अंदाज में स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों का आभार जताया। यहां पुलिस के जवानों ने बाइक से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) की परिक्रमा लगाकर स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों का शुक्रिया अदा किया।

एम्‍स की परिक्रमा
एम्‍स की परिक्रमा लगाने वालों में दिल्‍ली पुलिस के दक्षिण जिले के पुलिसकर्मी शामिल रहे। बाइक सवार पुलिसकर्मियों ने इसमें शिरकत की, जिनमें अग्रिम पंक्तियों में महिलाएं भी शामिल रहीं। दिल्‍ली पुलिस के जवानों ने हूटर बजाकर एम्स की परिक्रमा की और कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्‍टर्स, नर्स और पैरामेडिकल स्‍टाफ सहित अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों का शुक्रिया अदा किया।

दिल्‍ली पुलिस के जवानों ने इस अवसर पर स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को संदेश दिया कि वे लोगों का इलाज करें, पर खुद को भी सुरक्षित रखें। पूरा देश उनके साथ खड़ा है। दिल्‍ली पुलिस के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है।

दिल्‍ली में कोरोना के 3439 केस
यहां गौरतलब है कि राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली देश के उन स्‍थानों में शामिल है, जो कोरोना वायरस की वजह से सर्वाधिक प्रभावित हुए हैं। दिल्‍ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बुधवार को 125 नए मामले सामने आए, जबकि 2 अन्‍य लोगों की मौत हुई। इसके साथ ही यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 3,439 हो गए हैं, जबकि मृतकों की संख्‍या 56 हो गई है। राष्‍ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोई नया कंटेनमेंट जोन सामने नहीं आया। इसकी संख्‍या अभी 100 बनी हुई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर