'दारू वाली डॉली आंटी' फिर बोलीं- केजरीवालजी ठेके खोलो, दारू अंदर..कोरोना बाहर, आप खुद ही सुन लीजिए-Viral Video

Daru wali Aunty Viral Video:दिल्ली में एक 58 वर्षीय डॉली नाम की महिला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं 35 साल से शराब पी रही हूं उसी डॉली का एक और वीडियो सामने आया है...

Delhi daaru viral video
डॉली नाम की महिला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं 35 साल से शराब पी रही हूं 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली में रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की थी दिल्ली सरकार ने शराब की दुकानों पर भी प्रतिबंध लगाया। शराब की दुकानों पर प्रतिबंध लगते ही बड़ी संख्या में लोग ठेकों पर शराब खरीदने के लिए उमड़ पड़े थे वहीं पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में एक दुकान पर एक महिला भी शराब खरीदने पहुंची थी उसने कहा कि 'इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगी...मझे दवाओं से असर नहीं, पेग से अगर होगा।' 

डॉली नाम की महिला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं 35 साल से शराब पी रही हूं, इस महामारी में इंजेक्शन फायदा नहीं देगा लेकिन शराब से फायदा मिलेगा।

उस महिला का वो वीडियो खासा वायरल हुआ था वहीं उसका एक और वीडियो सामने आय़ा है इसबार वो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाह दे रही है कि दिल्ली में शराब के ठेके खोल दें तो कोरोना अपने आप भाग जाएगा..

डॉली ने कहा कि अगर दारू के ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और केजरीवाल सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी, ऑक्सीजन सिलेंडर की भी दिक्कत दूर हो जाएगी, जो लोग पीने वाले हैं, उनके अंदर शराब जाएगा, कोरोना सही हो जाएगा, डॉली ने आगे कहा कि मेरा स्टॉक अब खत्म हो गया है इसलिए सरकार से गुहार कर रही हूं।

गौर हो कि दिल्ली में इस बार लॉकडाउन लगाने के तुरंत बाद शराब की दुकानों पर भारी भीड़ देखी गई थी लोग बड़ी मात्रा में स्टॉक खरीदते नजर आए थे वहीं पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी लोग बड़ी संख्या में लोग शराब खरीदने के लिए पहुंचे थे। 

वीडियो साभार- Mahender Singh Manral_Twitter

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर