Viral Video: श्रद्धांजलि सभा में डांसर से करवाया धांसू डांस, लोग बोले- ' इन्हें खुशी है या गम'

Funny Video: आमतौर पर श्रद्धांजलि सभा में लोग दुखी होते हैं और शांति से बैठे रहते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर डांस कर रही है।

Dancer performing dance at amma funeral Funny Video Goes Viral
श्रद्धांजलि सभा में डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • श्रद्धांजलि सभा में दिखा अनोखा नजारा
  • परिजनों ने डांसर से करवाया धांसू डांस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Funny Video: जब किसी की मौत होती है तो घर के साथ-साथ आसपास के लोग भी दुखी हो जाते हैं। कई जगहों पर तो मातम पसर जाता है। लेकिन, कभी ये सुना है किसी की मौत पर लोग जश्न मनाते हैं और जमकर एंजॉय करते हैं। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा और ऐसी बातें सुनकर ही हैरान हो गए होंगे। लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धांजलि में सभा में नाचने वाली को बुलाकर जमकर डांस करवाया गया है। अब इस वीडियो पर लोग मजे लेते हुए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। 

आप सबने बॉलीवुड की फेमस फिल्म 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' तो जरूर देखी होगी। जिसमें दादी की मौत पर डांस सभा का आयोजन किया जाता है। कुछ उसी तरह रियल लाइफ में भी हुआ है। सोशल मीडिाय पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक अम्मा की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। इस वीडियो में एक डांसर जमकर ठुमके लगा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में सलमान खान की मूवी का गाना 'ले ले मजा ले'  बज रहा है और डांसर ग्लैमरस अंदाज में डांस से धमाल मचा रही है। हैरानी की बात ये है कि वहां बैठे लोग डांस का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। तो पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: इस देसी भाभी ने रेलवे स्टेशन पर डांस से मचाया ऐसा धमाल, लड़कों ने ऐसे लिए मजे

श्रद्धांजलि सभा में धांसू डांस

वीडियो देखकर तो आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। सोच रहे होंगे कि आखिर माजर क्या है? सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर दंग हैं और चटकारे ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'memer__king' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 2 लाख 84 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें खुशी है या गम'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'श्रद्धांजलि सभा में ऐसा कौन करता है'। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर