'कोलावेरी डी' गाने पर इस मासूम बच्चे ने किया ऐसा डांस, लाखों बार देखा गया ये क्यूट वीडियो

Viral Dance Video: 'कोलावेरी डी' गाना तो आप सबको याद होगा ही। इस गाने पर एक मासूम बच्चे ने धमाकेदार डांस किया है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Dance Video Little boy dance on kolaveri di song video goes viral
बच्चे का धमाकेदार डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बच्चे ने 'कोलावेरी डी' गाने पर किया धांसू डांस
  • अंदाज और स्टाइल ने जीता लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जाता? क्योंकि, एक मासूम बच्चे का वीडियो जिस तरह से धमाल मचा रहा है उसकी कल्पना शायद किसी ने नहीं की होगी। इस क्यूट वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और बच्चे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अब आप सो रहे होंगे कि बच्चे ने ऐसा क्या कमाल कर दिया? तो हम आपको बता दें कि इस छोटे से बच्चे ने 'कोलावेरी डी' गाने पर धमाकेदार डांस किया है। आलम ये है कि डांस से बच्चे ने सबका दिल जीत लिया है।

'कोलावेरी डी' गाना तो आप सबको याद होगा ही। एक समय था जब यह गाना लोगों के बीच छाया हुआ था। वहीं, एक बार फिर यह गाना सुर्खियों में है। लेकिन, इस बार कारण कुछ और है? वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक मासूम बच्चा 'कोलावेरी डी' गाने पर मजेदार तरीके से डांस कर रहा है। देखकर ऐसा लगता है जैसे यह किसी रेस्टोरेंट का सीन हो। काफी संख्या में लोग बैठे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में 'कोलोवेरी डी' गाना बज रहा है। एक छोटा सा बच्चा इस गाने पर मूव्स कर रहा है। बच्चे का अंदाज देखकर लोग दंग रह गए और खुशी से झूम उठे।  देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHILLAX VIBE (@chillax.vibe)

बच्चे ने जीता लोगों का दिल

इस बच्चे ने जिस तरह से डांस किया उसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज 'दंग' रह गए। आलम ये है कि उसका स्टाइल और अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'chillax.vibe' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस क्यूट वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 35 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। तो इस क्यूट वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर