Video: सहदेव के बाद अब इस छत्तीसगढ़ी लड़के का जलवा, 'दिलबर-दिलबर' गाने पर मचाया धमाल

Dance Viral Video: ये तो हम सब जानते हैं इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हालांकि, सबको दिखाने का मौका नहीं मिल पाता। लेकिन, सोशल मीडिया के आ जाने से कई लोगों की किस्मत बदल गई है।

Dance Video government school child of Chhattisgarh Dance on Dilbar Dibar Song Viral Video
बच्चे ने डांस से धमाल मचा दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सरकारी स्कूल के लड़के का जबरदस्त डांस
  • दिलबर-दिलबर गाने पर मचाया धमाल
  • लोगों को पसंद आ रहा है डांस वीडियो

Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, किसकी किस्मत चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार कुछ लोगों के वीडियो रातोंरात वायरल (Viral Video) हो जाते हैं और सुर्खियों में आ जाते हैं। कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था, जिसने एक वीडियो के जरिए पूरी दुनिया में शोहरत हासिल की और स्टार बन गया। वहीं, अब एक और छत्तीसगढ़ी लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। स्कूली लड़के ने जिस तरह 'दिलबर-दिलबर' गाने पर डांस किया है वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

ये तो हम सब जानते हैं इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हालांकि, सबको दिखाने का मौका नहीं मिल पाता। लेकिन, सोशल मीडिया के आ जाने से कई लोगों की किस्मत बदल गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह यह लड़का बेली डांस कर रहा है। सरकारी स्कूल की यूनिफॉर्म पहने हुए ये बच्चा मैदान में नोरा फतेही के मशहूर गाने दिलबर-दिलबर पर अपनी कमर मटका रहा है। वहीं, आस-पास लोग खड़े होकर उसके डांस को देख रहे हैं और उसका हौसला बढ़ा रहे हैं। इतना ही नहीं स्कूली लड़का जिस तरह से ठुमके लगा रहा है उसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। 

डांस से मचाया धमाल

बच्चे का डांस देखकर आपको भी लग रहा होगा कि इसमें कूट-कूट कर टैलेंट भरा है और डांस में 'मास्टर' है। अब यह डांस वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IPS ऑफिसर नवजोत ने शेयर किया है। वीडियो को तकरीबन दो लाख लोग देख चुके हैं। जबकि, 35 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। डांस वीडियो देखने के बाद लोग जमकर उस बच्चे की तारीफ कर रहे हैं और कई लोग तो उसका जबरा फैन हो गए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर