Funny Video: कोरोना टेस्ट के दौरान बच्चे ने काटा ऐसा बवाल, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Video: कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में तबाही मची है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इसी कड़ी में IPS रूपिन शर्मा ने काफी शानदार वीडियो शेयर किए हैं।

corona funny video covid test ke samay bacche nai kaata bawal funny video viral
बच्चे का तांडव...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोरोना टेस्ट को लेकर मजेदार वीडियो
  • बच्चे ने काटा ऐसा बवाल देखकर छूट जाएगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है। इस वायरस का असर लोगों के जीवन पर काफी खतरनाक पड़ा है। हालांकि, लाख कोशिशों के बावजूद अब तक इस वायरस का कहर जारी है। चर्चा यहां तक है कि जल्द ही कोरोना की तीसरी लहर आने वाली है, जिसका सबसे ज्यादा असर बच्चों पर पड़ने लगा है। इसे लेकर बच्चों के मां-बाप काफी चिंतित भी हैं। इसी कड़ी में कोरोना वायरस को लेकर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें एक बच्चा ऐसा 'तांडव' मचा रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।;


ये तो हम सब जानते हैं कोराना टेस्ट के दौरान काफी तकलीफ होती है। ऐसे में जब एक बच्चे को कोरोना की जांच के लिए कोविड सेंटर में लाया गया तो उसने बवाल काटना शुरू कर दिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही जांच के लिए हेल्थकर्मी बच्चे के पास पहुंचता है वह जोर से लात मारता है। हेल्थकर्मी वहां से पीछे हटता है और दूर से ही सैंपल लेने की कोशिश करता है। कुछ समय तक ऐसे ही वहां पर बवाल मचता है। उसके बाद बच्चे के मां-बाप उसे जोर से पकड़ते हैं तो कुछ समय बाद हेल्थकर्मी सैंपल ले पाते हैं। बच्चे की हरकत को देखकर लोगों को हंसी भी आ रही है और हैरानी भी हो रही है कि थर्ड वेब के दौरान अगर बच्चे कोरोना संक्रमित होंगे तो सैंपल लेने में कितनी कठिनाई होगी। देखें वीडियो...

तीसरी लहर के लिए हो जाएं तैयार...

इस शानदार वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने अवेयर भी किया है और लोगों से इस तरह के हालात के लिए तैयार भी रहने के लिए कहा है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक काफी संख्या में लोग देख चुके हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर