'लिप-लॉक' की रिश्‍वत! कोविड नियम तोड़ने पर पुलिस ने रोका, 'Kiss' देकर छूटी महिला, हुआ एक्‍शन [VIDEO]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Feb 19, 2021 | 18:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला को कोविड-19 से संबंधित नियमों के उल्‍लंघन मामले में पकड़े जाने पर पुलिसकर्मी ने 'किस' लेकर छोड़ दिया है। इस मामले में पुलिसकर्मी पर एक्‍शन हुआ है।

'लिप-लॉक' की रिश्‍वत! कोविड नियम तोड़ने पर पुलिस ने रोका, 'Kiss' देकर छूटी महिला, हुआ एक्‍शन [VIDEO]
'लिप-लॉक' की रिश्‍वत! कोविड नियम तोड़ने पर पुलिस ने रोका, 'Kiss' देकर छूटी महिला, हुआ एक्‍शन [VIDEO] 

लिमा : कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए दुनियाभर में कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं, जिनमें घर से बाहर निकलने पर मास्‍क पहनने सहित कई अन्‍य नियम भी शामिल हैं। हालांकि कई बार लोग इन नियमों की अनदेखी करने से बाज नहीं आते, जिसके कारण उन्‍हें जुर्माना भी चुकाना पड़ता है। दक्षिण अमेरिकी देश पेरू में भी एक महिला को कोविड-19 के नियमों के उल्‍लंघन को लेकर 'जुर्माना' चुकाना पड़ा, लेकिन यह कुछ ऐसा था कि पुलिसकर्मी पर एक्‍शन हो गया।

दरअसल, कोविड-19 के नियमों का उल्‍लंघन करने वाली महिला को पुलिसकर्मी ने रोका, पर इसके लिए जो 'जुर्माना' उस पर लगाया, वह भी नियमों के खिलाफ था। 'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके की थी, जहां पुलिसकर्मी ने महिला को कोविड-19 के नियमों के उल्‍लंघन को लेकर रोका। इसके बाद उसने उसे जाने दिया, पर एक 'लिप-लॉक' के बाद। यानी एक 'किस' की रिश्‍वत उसने महिला से वसूल की।

'लिप-लॉक' की रिश्‍वत!

एक स्‍थानीय टीवी चैनल ने बाद में इसका वीडियो भी जारी किया, जिसमें पुलिसकर्मी को कोविड-19 के नियमों को तोड़ने वाली महिला को छोड़ने से पहले उसके साथ 'लिप-लॉक' करते देखा जा रहा है। मामले के सामने आते ही प्रशासन ने इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई की और मामले की जांच के आदेश दिए। वहीं, पुलिसकर्मी को ड्यूटी के निर्वाह में लापरवाही का हवाला देते हुए जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया है। 

पुलिसकर्मी और महिला के 'किस' का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि महिला को रोकने के बाद पुलिसकर्मी सड़क किनारे खड़ा होकर कुछ नोट कर रहा है। इस बीच महिला पुलिसकर्मी से बातचीत करती नजर आती है। फिर दोनों सड़क किनारे खड़ी कार के पास आते हैं और पुलिसकर्मी अपना मास्‍क निकालकर महिला को किस करता है। पुलिसकर्मी को जहां निलंबित कर दिया गया है, वहीं महिला को भी कोविड नियमों के उल्‍लंघन का दोषी पाया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर