दूसरे नेता की बीवी को लेकर फरार हुआ कांग्रेस नेता, पीड़ित ने दफ्तर में लगाई गुहार- मेरी पत्नी दिला दो

मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस नेता अपने ही दल के दूसरे नेता की बीवी को लेकर फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है।

Congress leader fled with the wife of another leader in Indore Madhya Pradesh
MP: दूसरे नेता की बीवी को लेकर फरार हुआ कांग्रेस नेता 

मुख्य बातें

  • शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़ित परिवार के साथ कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचा
  • पीड़िता का आरोप मामले को लेकर पुलिस भी नहीं कर रही है मदद
  • मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस नेता दूसरे की पत्नी और दो बच्चों को लेकर हुआ फरार

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कांग्रेस नेता दूसरे की पत्नी और दो बच्चों को लेकर फरार हो गया है। मामला पालदा क्षेत्र का है और पीडि़त पति और उसके परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़ित परिवार के साथ कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचा। वहां शहर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के सामने पत्नी को दिलाने की गुहार लगाई औऱ बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस भी मदद नहीं कर रही है।

पीड़ित की गुहार पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने इस संबंध में तुरंत डीआईजी से बात कर मामले को तुरंत सुलझाने को कहा। डीआईजी ने पीड़ित को मुलाकात का समय भी दिया है। पत्रिका के मुताबिक, तो कांग्रेस नेता की पत्नी को भगाकर ले जाने वाला नेता कांग्रेस नेता सेवादल का पदाधिकारी होने के साथ पार्टी की एक बड़ी नेत्री से जुड़ा है।

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व एक महिला दो बच्चों के साथ कहीं चली गई और इसके बाद जब महिला नहीं लौटी तो परिजनों ने महिला की तलाश शुरू की।  महिला के पति ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि 29 जनवरी को उसकी पत्नी और बच्चे पालदा क्षेत्र के एक कांग्रेस नेता अजय के साथ दोपहिया वाहन से जाते हुए दिखे।

इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरत से नहीं लिया और कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने पार्टी दफ्तर पहुंचकर प्रवक्ता को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस पर दवाब बढ़ा तो कार्रवाई हुई और मामला दर्ज किया गया। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर