[VIDEO] कांग्रेस का ऑस्कर: PM मोदी को बेस्ट एक्शन अवॉर्ड! गृहमंत्री शाह को बेस्ट निगेटिव रोल के लिए चुना

ऑस्कर अवॉर्ड्स की चर्चा के बीच कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसने का बहाना ढूंढ निकाला है। इसके लिए कुछ वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं।

Modi Amit Shah
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: ऐसे समय में जब दुनिया भर में ऑस्कर अवॉर्ड्स की धूम है और लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में इस समारोह के कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है, कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधने का नया मौका ढूंढ निकाला है। अमेरिका में मनोरंजन जगत के क्षेत्र में दुनिया भर के कलाकारों को अवॉर्ड्स दिए गए वहीं कांग्रेस ने अपने ही राजनीतिक ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा की है।

बेस्ट एक्शन रोल, कॉमेडी रोल से लेकर बेस्ट निगेटिव रोल तक कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं के नाम अलग अलग अवॉर्ड्स के लिए अपनी ओर से तय किए हैं।

एक्शन की भूमिका में सर्वश्रेष्ठ एक्टर के तौर पर कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी को चुना है, जबकि इसमें प्रज्ञा ठाकुर और योगी आदित्यनाथ को भी उनके साथ नामांकित किया गया है। ट्वीट में वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इस पुरस्कार को जीतने के लिए 56 इंच का पसीना और आंसू चाहिए। यहां जानें एक्शन रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए उम्मीदवार और विजेता।'

बेस्ट निगेटिव रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए गृहमंत्री अमित शाह को चुना गया है। इस अवार्ड के लिए कांग्रेस की ओर से योगी आदित्यनाथ और अनुराग ठाकुर के नाम भी नामांकन में शामिल किए गए हैं।

कॉमेडी रोल की भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए, कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी को चुना है। श्रेणी के अन्य नामांकित बीजेपी नेताओं में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल शामिल हैं। मनोज तिवारी वीडियो में योग आसन करते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद यह तेजी से वायरल हो गए हैं। इन्हें तेजी से लाइक और शेयर किया जा रहा है। बेस्ट ड्रामा रोल का अवॉर्ड अरविंद केजरीवाल को दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर