Monkey Video: चालाक बंदर ने अपनी मालकिन का फोन लेकर कर डाली ऑनलाइन शॉपिंग

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 16, 2019 | 16:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Monkey doing online shopping: सोशल मीडिया पर एक ऐसे बंदर की एक वीडियो वायरल हो रही है जो मोबाइल फोन के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग करता है। देखिए इस चालाक बंदर की ये वीडियो-

monkey doing online shopping
ऑनलाइन शॉपिंग करने वाला बंदर  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • चालाक बंदर ने मोबाइल फोन के जरिए कर डाली ऑनलाइन शॉपिंग
  • अपने मालकिन का मोबाइल फोन लेकर बंदर ने कर डाली ये हरकत
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चालाक बंदर की ये वीडियो

नई दिल्ली : क्या आपने जानवरों को कभी ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए देखा है या सुना है? आपको ये सुनकर बहुत ही अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बिल्कुल सच है। यहां हम आपको एक ऐसे बंदर के बारे में बताने जा रहे हैं जो मोबाइल फोन ना सिर्फ ऑपरेट करता है बल्कि उससे ऑनलाइन शॉपिंग भी करता है। ये टैलेंटेड बंदर चीन का है। चीन के एक चिड़ियाघर में रहनेवाला बंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में है। 

वह अपने मालिक के मोबाइल फोन को लेकर उसे ऑपरेट करता है और उससे ऑनलाइन शॉपिंग कर डालता है। बंदर की ये सारी गतिविधि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। जू वर्कर ने चीन के स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अक्सर रोजाना के जरूरतों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स विजिट करती रहती है। 

जब उसे लगता है बंदर भूखा है तो वह उसके लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डर कर देती है। उसने बताया कि एक बार वह अपना मोबाइल फोन छोड़ के कहीं चली गई, पर जब वह वापस आई तो उसने देखा कि वहां पर ऑनलाइन फूड का पार्सल आया हुआ है जो उसने कभी ऑर्डर भी नहीं किया था। 

जब उसने फुटेज चेक किए तो पाया कि बंदर ने उसका फोन अपने हाथ में ले रखा है और उसे ऑपरेट कर रहा है। उसने ग्रॉसरी स्टोर के ऑप्शन में जाकर कुछ सामान पर क्लिक कर दिया और वे सारे ऑर्डर प्लेस हो गए। इस चालाक बंदर के इस करामात की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

उसने बताया कि उसे ऐसा लग रहा है कि बंदर ने ऑनलाइन शॉपिंग के सारे गुर सीख लिए हैं। मैं कई बार उसके सामने ही फोन ऑपरेट करती हूं और ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं जिसे उसने बड़े ही शातिर तरीके से अपने दिमाग से बैठा लिया। ये देखकर मैं भी बेहद हैरान हूं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर