Piyush Goyal: संसद भवन में 'रेल मंत्री' पीयूष गोयल ने लगा दी दौड़, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान 

Piyush Goyal in rush: संसद का शीतकालीन सत्र जारी है और उसमें सांसद और मंत्री हिस्सा ले रहे हैं,बुधवार को संसद भवन से रेल मंत्री पीयूष गोयल की भागते हुए तस्वीर सामने आई। 

Piyush Goyal: संसद भवन में 'रेल मंत्री' पीयूष गोयल ने लगा दी दौड़ वजह जानकर रह जायेंगे हैरान 
रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गाड़ी से उतरते ही बेहद तेजी के साथ संसद भवन के अंदर की ओर दौड़ लगा दी 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल संसद भवन अपनी गाड़ी में सवार होकर पहुंचे
  • गाड़ी से उतरते ही बेहद तेजी के साथ संसद भवन के अंदर की ओर दौड़ लगा दी
  • वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर माजरा क्या है
  • मंत्री पीयूष गोयल तेजी से लगभग भागते हुए संसद भवन परिसर में दाखिल हो गए

नई दिल्ली: आमतौर भारत में मंत्रियों के मिजाज थोड़ा अलग हटकर होते हैं और उन्हें वीवीआईपी दर्जे की आदत हो जाती है और उनके रहन-सहन में भी ये मिजाज झलकता है। ऐसे में किसी केंद्रीय मंत्री का अलग ही अंदाज चर्चा का केंद्र बन जाता है और लोग इसे देखकर हैरान हो जाते हैं। रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

बुधवार को संसद भवन परिसर से दोपहर को एक ऐसी तस्वीर सामने आई कि लोग कहने लगा क्या हुआ मंत्रीजी, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल संसद भवन अपनी गाड़ी में सवार होकर पहुंचे और गाड़ी से उतरते ही बेहद तेजी के साथ संसद भवन के अंदर की ओर दौड़ लगा दी। 

ये देखकर खुद मंत्रीजी का स्टाफ और वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर माजरा क्या है, मंत्री पीयूष गोयल की फुर्ती और दौड़ देखने लायक थी वो तेजी से लगभग भागते हुए संसद भवन परिसर में दाखिल हो गए जहां संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। 

 

 

मंत्री पीयूष गोयल की इस तेजी ने सोशल मीडिया यूजर्स को बहल का मसाला भी दे दिया और इसपर मिलीजुली प्रतिक्रियायें आने लगीं किसी यूजर ने कहा कि मंत्रीजी क्या ट्रेन छूट रही है तो किसी ने पीयूष गोयल को '2x गोयल एक्सप्रेस' बता डाला।

बताया जा रहा है कि लोकसभा में कार्यवाही का पहला घंटा प्रश्नकाल कहलाता है यह 11 से 12 बजे तक होता है आज भी रेल मंत्री इसी प्रश्नकाल में शामिल होने के लिए संसद भवन में बिजली की तेजी के साथ घुसे जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। 

 

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर