भारत में डोनॉल्ड ट्रंप का 'जबरा फैन', मानता है उन्हें भगवान, घर में लगाई बड़ी प्रतिमा

Trump superfan in India: भारत के तेलंगाना राज्य में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप का एक जबर्दस्त फैन है उसका नाम बुसा कृष्णा है उसने ट्रंप की बड़ी प्रतिमा अपने घर में लगा रखी है जिसकी वो रोज पूजा करता है।

donald trump fan bussa krishna
कृष्णा कहते हैं कि मैं ट्रंप की लंबी उम्र के लिए हर हफ्ते शुक्रवार को व्रत रखता हूं 

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप (Donald Trump) 25 फरवरी को भारत के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं इस दौरान वो अहमदाबाद भी जायेंगे, उनके दौरे को लेकर काफी उत्साह है और इसकी खासी तैयारियां की जा रही हैं। वहीं तेलंगाना में ट्रंप का एक बहुत बड़ा फैन सामने आया है जिसका नाम बुसा कृष्णा (Bussa Krishna) है वो ट्रंप को अपना भगवान मानता है। 

कृष्णा तेलंगाना के जनगांव के रहने वाले हैं वो ट्रंप को इतना पसंद करते हैं कि पिछले साल ट्रंप की अपने धर में 6 फीट ऊंची प्रतिमा बनवा डाली और उसकी पूजा भी कर रहे हैं वो रोज ट्रंप की पूजा करते हैं और मूर्ति के पैर भी छूते हैं, वहीं दूध से उनका अभिषेक भी करते हैं।

मूर्ति के चारों ओर दीवार पर इंग्लिश में ट्रंप लिखा हुआ है साथ ही वहां एक पोस्टर लगा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप की तस्वीर लगी हुई है।

कृष्णा कहते हैं कि मैं ट्रंप की लंबी उम्र के लिए हर हफ्ते शुक्रवार को व्रत रखता हूं और उनकी एक तस्वीर हमेशा मेरे साथ मेरी जेब में रहती है मैं जब भी कोई काम शुरू करता हूं तो उसे देखता हूं।

गांव वाले भी अब उसे 'ट्रंप कृष्णा' कहकर बुलाते हैं
अब जब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भारत दौरे पर अहमदाबाद गुजरात आ रहे हैं तो कृष्णा उनसे मिलना चाहते हैं। इसके लिए भारत सरकार से इन्होंने गुहार भी लगाई है। कृष्णा का कहना है कि 'ट्रंप बहुत ही साहसी नेता हैं और मैं चाहता हूं कि भारत और अमेरिका के रिश्ते ऐसे ही मजबूत रहें।' 

बुसा के गांववाले भी उसे अब 'ट्रंप कृष्णा' के नाम से पुकारने लगे हैं वैसे उसका नाम बुसा कृष्णा है लेकिन गांव वाले उसे ट्रंप कृष्णा बुलाते हैं और उसके घर को भी गांव वाले ट्रंप हाउस के नाम से पुकारने लगे हैं।

 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर