VIDEO: अनोखे अंदाज में शादी, दूल्हा-दुल्हन ने डंडों से पहनाई ​वरमाला

Viral Wedding Video: लॉकडाउन के दौरान शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: लॉकडाउन के कारण कई जगह लोगों को शादी समारोह रद्द करने या फिर टालने पड़ रहे हैं। लॉकडाउन में किसी भी समारोह के आयोजन पर पाबंदी है। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो शादी टालने के बजाए तय तारीख को ही बिना बैंड बाजा और बारात के एक-दूसरे का हाथ थाम ले रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ शादियां ऐसे भी हुईं हैं जिनमें बखूबी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। इस दौरान अलग-अलग तरह के शादियों सामने आईं हैं जो आम तौर पर कम ही देखने को मिलती हैं। लॉकडाउन में हुई ऐसे ही एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा में है।

दूल्हा-दुल्हन ने खास अंदाज में पहनाई​ वरमाला

दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को बेहद खास अंदाज में वरमाला पहनाई जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह शादी मंदिर में हुई, जिसमें कम ही लोगों ने शिरकत की। लेकिन जितने लोग शादी में शामिल हुए उन्होंने बाकायदा मास्क पहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। हालांकि, जब सोशल सोशल डिस्टेंसिंग गा पालन करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला पहनाई तो सब देखते रह गए। दरअसल, वरमाला पहनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी के डंडों का इस्तेमाल किया। लोगों को दूल्हा-दुल्हन का यह अंदाजा बहुत पसंद आ रहा है।

@sunilparmar70

जिस को शादी करना होतो ऐसे कर सकते हैं@tiktok

♬ original sound - sound_for_me_

40 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

लॉकडाउन में शादी करने के कई वीडियो वायरल हुए मगर इस वीडियो को जितना पसंद किया जा रहा है वो वाकई कमाल है। इस वीडियो को टिकटॉक यूजर सूनील परमार ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'जिसको शादी करनी हो तो ऐसे कर सकते हैं।' शादी का यह वीडियो टिकटॉक पर अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इसे लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग शादी के इस वीडियो को दोबारा देखे बिना नहीं पा रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर