सूट-बूट और टाई में ये बिल्ली करती है ऑफिस में काम, काम से खुश होकर मिला ये प्रमोशन

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 27, 2019 | 17:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

क्या आपने बिल्लियों को कभी हमारी और आपकी तरह नौकरी करते हुए देखा है। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन ब्राजील के एक बार असोसियेशन ने एक आवारा बिल्ली को अपने यहां नौकरी पर रखा है और अब उसे प्रमोशन भी दिया है।

stray cats
आवारा बिल्ली  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली : क्या आपके घर या ऑफिस के आस-पास भी आवारा कुत्ते और बिल्लयां घूमते हैं, अगर हां तो क्या आपने कभी सोचा कि उनसे कैसे निजात पाई जाए? ब्राजीलियन बार असोसियेशन ने आवारा बिल्लियों से निजात पाने के लिए कुछ ऐसा रास्ता निकाला जिसके बारे में जानकर आप बेहद हैरत में पड़ जाएंगे। लियोन नाम की एक आवारा बिल्ली ने उनके ऑफिस में दखल देकर उनके लिए बड़ी पेरशानी खड़ी कर दी थी जिससे निपटने के लिए ऑफिसकर्मियों को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था।

ऑर्डर ऑफ अटॉर्नीज ऑफ ब्राजील (ओएबी) के कर्मियों ने ऑफिस के रिसेप्शन एरिया में लगातार बिल्लियों के आने के बारे में शिकायत करनी शुरू कर दी। लगातार आ रही इस तरह की शिकायतों से निपटने के लिए बार असोसियेशन ने एक नया और रोचक तरीका ढूंढ़ निकाला। उन्होंने उन सभी बिल्लियों को नौकरी पर हायर कर लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Com licença senhoras e senhores, qual a programação de vcs hj? #LeonSpecter

A post shared by Dr. Leon, O Advogato (@dr_leon_advogato) on

लियोन नाम की ये बिल्ली और बार असोसियेशन में एक कर्मचारी की तरह काम करती है। उसका काम ये है कि वह ओएबी बिल्डिंग में आने वाले लोगों की स्वागत करती है। हैरानी की बात तो ये है कि उसे बाकी कर्मचारियों की ही तरह एम्पलाई कार्ड भी मिला है जो उसके गले में टंगा रहता है। इस कार्ड पर उसकी फोटो, उसका नाम उसकी पोस्ट का नाम लिखा है। 

उसका काम बिल्डिंग के ऑफिस में आने वाले लोगों का वेलकम करना है। इसके लिए बाकायदा उसे टाई भी दी गई है जो उसे कभी-कभी पहने नजर आती है। आप जान कर हैरान रह जाएंगे कि लियोन का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसपर 55,000 फॉलोवर्स भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Leon, O Advogato (@dr_leon_advogato) on

इस पर शेयर किया गया पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। इस पर पोस्ट की गई तस्वीर पर 29,000 लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 11,000 से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

किसी ने लिखा कि उसे तो यकीन ही नहीं हो रहा है क्या ये वास्तव में है। ये मैंने अब तक की सबसे बेस्ट चीज देखी है। एक बिल्ली को आपसे कहीं ज्यादा अच्छी नौकरी मिली है। लियोन को बाद में प्रमोच भी किया और अब उसे लॉयर बना दिया गया है।

अगली खबर