फिल्मी स्टाइल में मंडप पहुंची पुलिस और ही दूल्हे को उठा ले गई, फिर छोटे भाई की हमसफर बनी दुल्हन

बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां मंडप में शादी किसी और कि होनी थी लेकिन दुल्हा ही बदल गया वो भी पुलिस के हस्तक्षेप के बाद। मामला बिहार के पालीगंज का है।

Bihar police reached Mandup and took away the groom, then the bride became the younger brother's companion
फिल्मी स्टाइल में मंडप पहुंची पुलिस और ही दूल्हे को उठा ले गई 

मुख्य बातें

  • बिहार के पालीगंज में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, आनन-फानन में बैठी पंचायत
  • दूल्हे के छोटे भाई से कराई गई दुल्हन की शादी, फिर शांत हुआ मामला

पालीगंज: शादी को लेकर हर कोई सपने देखता है और अपनी शादीशुदा जिदंगी को लेकर सपने संजोता है। लेकिन अगर शादी के मंडप में ही आपके सपने चकनाचूर हो जाएं तो फिर क्या कहेंगे? बिहार के पालीगंज में कुछ ऐसा ही हुआ है  जहां मंडप में खुशियों का माहौल था और लोग दावत का लुत्फ भी उठा रहे थे कि अचानक यहां पुलिस की एंट्री होती है और सभी लोग हैरान रह जाते हैं। पुलिस आते ही मंडप में बैठे दूल्हे को उठाती है और सीधे लेकर चल पड़ती है।

पंचायत में हुआ फैसला

इससे पहले कोई कुछ समझता कि हर कोई सन्न रह गया। जल्द ही पूरे इलाके में खबर फैल गई। गांव में तरह -तरह से लोग कयास लगाने लगे। इसके बाद जब दुल्हन के पिता चिंतित हुए तो गांव के मुखिया ने पंचायत बैठा दी। पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि दुल्हन की शादी अब दूल्हे के छोटे भाई से करा दी जाए। इसके बाद वहां मौजूद घराती और बाराती दोनों पंचायत के फैसले से सहमत हो गए और उसी मंडप से दूल्हे के छोटे भाई के साथ दुल्हन की शादी संपन्न होती है।

क्या है मामला
एनबीटी के मुताबिक, मामला पालीगंज के मुरारचक गांव का है जहां  बारात पहुंची थी। बारातियों का शानदार तरीके से स्वागत किया गया और खूब खातिरदारी भी हुई। इसी दौरान दूल्हे को पहली पत्नी का दावा करने वाली लड़की को शादी की खबर लग गई और वह थाने पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया। उसने पुलिस से अपने कथित पति अनिल की शादी रूकवाने का आग्रह किया और पुलिस ने भी लड़की का साथ देते हुए तुरंत कार्रवाई की। इसके बाद पुलिस मंडप में पहुंच गई और कई तस्वीरें भी सबूत के तौर पर सबको दिखाई जिसमें लड़की और दूल्हा साथ-साथ दिख रहे थे।

लड़की ने कहा कि दूल्हे के साथ उसकी शादी एक साल पहले हो चुकी है। इसके बाद गांव वालों ने बारात को ही बंधक बना लिया। इस बीच गांव के बुजुर्ग और पंचायत मुखिया के कहने के बाद बीच का रास्ता तय हुआ और दुल्हन की शादी दूल्हे के छोटे भाई से करवा दी गई। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर