नाग-नागिन के साथ लिपटे हुए नजर आए नेताजी, देखिए वायरल वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोकजनशक्ति पार्टी के एक नेता के गले में नाग-नागिन लिपटे हुए हैं।

Bihar News Viral Video of LJP Leader Bechu Tiwari with Snakes
नाग-नागिन के साथ लिपट हुए नजर आए नेताजी, देखिए वायरल वीडियो 

मुख्य बातें

  • नाग-नागिन के साथ लिपटे मिले एलजेपी नेता, तेजी से वायरल हो रहा ये VIDEO
  • इस वीडियो में एलजेपी नेता बेचू तिवारी नाग-नागिन के साथ खेलते हुए आ रहे हैं नजर
  • यह पहली बार नहीं है जब नेताजी का इस तरह का वीडियो सामने आया हो

बगहा (बिहार): सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये वायरल वीडियो एक नेताजी का जिनका नाम बेचू तिवारी है। यूं तो नेताजी के इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं लेकिन यह एकदम नया बताया जा रहा है। वीडियो बिहार के बगहा का। रामविलास पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी के नेता बेचू तिवारी इस वीडियो में नाग-नागिन के साथ नजर आ रहे हैं।

बेचू तिवारी वीडियो में अपने गले में नाग और नागिन को लटकाए हुए हैं और इस दौरान वह करतब दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्थानीय लोग बेचू तिवारी के इस करतब का आनंद ले रहे हैं। बेचू तिवारी कभी अपने गले में तो कभी नाग को हाथ में पकड़कर फिर गले में डाल देते हैं। एनबीटी की खबर के मुताबिक वीडियो बगहा के बस स्टैंड चौक का है। इस दौरान वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है जो नेताजी की मदद कर रहा है।

यह शख्स नाग को अपने हाथ में ले लेता है लेकिन नेताजी के कहने पर फिर वापस उन्हें ही दे देता है। इस दौरान नेताजी बेचू तिवारी बड़े आराम से सांप के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर किसी भी तरह के डर के भाव नहीं देखे जा सकते हैं। खबर के मुताबिक बेचू तिवारी पहली बार ऐसा नहीं कर रहे हैं वह पहले भी सांपों के साथ खेल चुके हैं। कहा जाता है कि बेचू तिवारी सांपों के साथ खेलने के शौकीन हैं।

इससे पहले कर्नाटक के कोलार से सांप के साथ एक शख्स ने ऐसा कार्य किया जिससे हर कोई हैरान रह गया।  एक शराबी ने अपनी बाइक पर सवारी के दौरान एक सांप के रास्ता काटने को लेकर गुस्से में उस सांप को टुकड़ों में काट लिया। सांप को टुकड़ों में काटते हुए आदमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

अगली खबर