Bihar Flood: पटना में बाढ़ के बीच NIFT स्टूडेंट की सेक्सी फोटोशूट ने खींचा सबका ध्यान

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 30, 2019 | 23:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bihar Patna Flood : बिहार में बाढ़ के कारण कई इलाके बुरी तरह से प्रभावित हैं। इसी बीच पटना से एक लड़की की फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाई हुई है जो सुर्खियों में है।

photoshoot in flood
बाढ़ में फोटोशूट  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली : बिहार की राजधानी पटना समेत कई जिलों में इन दिनों भारी बारिश के बाद बाढ़ ने कोहराम मचा रखा है। राज्य में हर ओर बाढ़ का पानी भर गया है और लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगातार रेस्क्यू अभियान चला रही हैं। राज्य सरकार बाढ़ प्रभावित इलाकों में फूड पैकेट उपल्बध करवा रही हैं। बिहार की राजधानी पटना में भारी बाढ़ के बीच एक युवती की सेक्सी फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है।  

यह लड़की नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (एनआईएफटी) की छात्रा है जिसने अपनी फोटोज से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। फोटो के कैप्शन में लिखा है 'मरमेड ऑफ डिजास्टर' जिसका मतलब है विनाश की जलपरी। ये फोटोज पटना के बाढ़ वाले सड़क पर से ली गई है। इन फोटोज को सौरभ अनुराज नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meow Studio (Saurav Anuraj) (@sauravanuraj) on


अनुराज ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि इसके पीछे उसका मकसद इस बाढ़ से क्या स्थिति हो गई है उसकी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करना है। बिहार बाढ़ की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने का उसका ये तरीका बेहद अनोखा है। उसने आगे लिखा है कि कई लोगों ने मेरे इस पोस्ट को भला-बुरा कहा है और कहा है कि प्राकृतिक आपदा जैसे गंभीर मुद्दे पर इस तरह से मजाक बनाया जा रहा है। हालांकि वहीं कुछ लोगों ने इस नए कॉन्सेप्ट की तारीफ की है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meow Studio(Saurav Anuraj) (@meowwala) on

 

अनुराज ने लिखा कि ये फोटोशूट पटना में वर्तमान हालात की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया गया है। इसलिए इसे अन्यथा ना लें। अनुराज का मानना है कि कई लोग बिहार में आए बाढ़ को लेकर बस दुख प्रकट कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर लेते हैं लेकिन इस तरफ कुछ करने के बारे में उनका ख्याल नहीं आता इसलिए इस बारे में कुछ अलग तरीके से उनका ध्यान आकर्षित करने की हमने कोशिश की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meow Studio (Saurav Anuraj) (@sauravanuraj) on


हालांकि कुछ लोगों ने इसे सस्ती लोकप्रियता पाने का एक तरीका भी बताया। इस पर सौरभ ने फिर ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर करते हुए बताया कि ये फोटोशूट करना उनके लिए कितना मुश्किल भरा रहा था ये केवल महज फन के लिए वाकई में नहीं था बल्कि इसके पीछे कुछ मकसद है। गंदी नालियों के पानी में खड़े होकर कोई भी पोज देना पसंद नहीं करता। दुनिया को मैसेज देने का हर किसी का अपना अलग तरीका होता है।

 

अगली खबर