[VIDEO] आग से बचाने वाले शख्स से यूं लिपट गया भालू का बच्चा, अपने ही अंदाज में कहा- थैंक्यू

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jan 05, 2020 | 17:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जैसे-जैसे आदमी दूर जाने की कोशिश करता है, भालू उसका पीछा करता है और उससे लिपट जाता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bear cub wrapped man
बचाने वाले शख्स से लिपट गया भालू 

नई दिल्ली: इंटरनेट पर बहुत सारे भालू के फोटो और वीडियो मौजूद हैं। उनमें से कुछ 2019 में सोशल मीडिया पर भी वायरल हो हुए। हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दो भालू शावक खुद को वैन के अंदर बंद कर लेते हैं और वाहन मालिक के जाने बचाने पर उसे अपने ही अंदाज में धन्यवाद कहते हैं। 20 मिनट तक लगातार भालू के बच्चे शख्स से लिपटते रहते हैं।

हाल ही में सामने आए इस प्यारे वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को इसे शेयर करने पर मजबूर कर दिया है। लोग लगातार वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वीडियो में एक भालू शावक को एक आदमी के पैर से लिपटते हुए दिखाया गया है, इस शख्स ने उसे आग से बचाया था। 15 सेकंड की क्लिप को ट्विटर पर एक खास कैप्शन के साथ साझा किया गया है, 'आग से बचने के बाद यह भालू बचाने वाले शख्स को जाने नहीं देगा।' यहां आप यह खास वीडियो देख सकते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स भालू की पीठ और चेहरे को सहलाता है जबकि वह शख्स के दाहिने पैर से लिपट जाता है। जैसे-जैसे आदमी दूर जाने की कोशिश करता है, भालू उसका पीछा करता है और उसे पकड़ लेता है। आग लगने की वजह से वीडियो में आस पास चारों ओर धुआं नजर आ रहा है।

वीडियो को अब तक 81,000 से अधिक बार देखा गया है, साथ ही 1,500 रीट्वीट और 6,300 लाइक्स मिले हैं। इसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर