Viral: 'बचपन का प्यार' गाने का एक और मजेदार वीडियो वायरल, लोगे बोले- 'इसे तो नेशनल सॉन्ग बना दिया'

Viral Video: 'बचपन का प्यार' गाने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में NCC के बच्चे काफी अलग अंदाज में इस गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Bachpan ka pyar bhul jana nahi song new video viral on social media
'बचपन का प्यार' गाने का एक और वीडियो छाया...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'बचपन का प्यार' गाने नया वीडियो आया सामने
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो
  • वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

Viral Video:  सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? अभी हाल ही में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर 'बचपन का प्यार' गाने का वीडियो का काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो से गाना गाने वाला स्कूली बच्चा काफी पॉपुलर हो गया और वह आज 'सेलिब्रिटी' बन चुका है। वहीं, कई लोग इस गाने पर काफी मजेदार-मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में इस गाने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं, ' इसे तो नेशनल सॉन्ग बना दिया'।

सोशल मीडिया पर अगर कोई वीडियो वायरल होता है, तो लोग उस पर अलग-अलग अंदाज में वीडियो बनाने लगते हैं। जैसा कि 'बचपन का प्यार भूल जाना नहीं' यह वीडियो इतना पॉपुलर हुआ कि इस पर लोग अब तक वीडियो बना रहे हैं। अब कुछ 'फौजी' ने इस पर मजेदार वीडियो बनाए हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह परेड करते हुए 'फौजी' ये गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। तो पहले आप इस वीडियो को देखें...

किसी को आया मजा तो किसी को गुस्सा...

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chutiyapa.' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन एक लाख 20 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' इसे तो नेशनल सॉन्ग बना दिया'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' NCC को मजाक बनाकर रख दिया'। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ' हमारे टाइम पर अच्छा था वाशिंग पाउडर निरमा'। आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर