2 फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सगाई पक्‍की, जल्‍द बजेगी शहनाई

यूपी में कैराना के रहने वाले 26 साल के अजीम अपने लिए दुल्‍हन की तलाश को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और मौजूदा सीएम योगी आदित्‍यनाथ से भी मिल चुके हैं।

2 फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सगाई पक्‍की, जल्‍द बजेगी शहनाई
2 फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सगाई पक्‍की, जल्‍द बजेगी शहनाई  |  तस्वीर साभार: Facebook

शामली : दो फुट के 26 वर्षीय अजीम मंसुरी को आखिरकार शादी के लिए प्रस्ताव मिल गया है। अब आने वाले कुछ हफ्तों में उनकी शादी होने वाली है।  पिछले महीने अजीम ने उस वक्त सूर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उनसे अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने का अनुरोध किया था।

पुलिस को इस बात से बेहद हैरानी हुई थी, लेकिन उन्होंने अजीम की मदद करने का वादा किया था। अजीम ने कक्षा पांचवीं तक की पढ़ाई की है और अब वह एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाता है। अजीम का कहना था कि उनका कद छोटा होने की वजह से उन्हें अपने लिए जीवनसाथी मिलने में दिक्कत आ रही है।

गाजियाबाद से आया रिश्‍ता

उनकी यह कहानी जैसे ही वायरल हुई उनके पास शादी के लिए प्रस्ताव आने लगे। इनमें से एक रिश्ता गाजियाबाद से आया, जिस पर मंसुरी ने दिलचस्पी ली। एक लड़की ने अजीम को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेज कहा, 'आप अकेले हैं, मैं भी अकेली हूं। मैं दिल्ली में रहती हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं।'

दिलचस्प बात यह है कि अजीम ने साल 2019 में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने के लिए संपर्क किया था। अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी और फिर पुलिस से संपर्क कर उनकी 'समस्या' को सुलझाने के लिए गुहार लगाई। छह भाई-बहनों में सबसे छोटे अजीम कैराना के रहने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर