Coronavirus: तो अब लड़ाने भी लगा कोरोना वायरस! टॉयलेट पेपर को लेकर भिड़ गईं 3 महिलाएं, Video वायरल

Australia toilet paper shortage news: कोरोना वायरस को लेकर बढ़ते डर के बीच ऑस्‍ट्रेलिया में टॉयलेट पेपर को लेकर किल्‍लत हो गई है। एक स्‍टोर में इसे लेकर महिलाएं आपस में भिड़ गईं।

Australia coronavirus toilet paper shortage creates panic fight breaks out at Sydney store watch video
Coronavirus: तो अब लड़ाने भी लगा कोरोना वायरस! टॉयलेट पेपर को लेकर भिड़ गईं 3 महिलाएं, Video वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

सिडनी : कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में दहशत का माहौल है, जिससे दुनियाभर में 3,000 से अधिक लोगों की जान चली गई है, जबकि पीड़‍ितों की संख्‍या बढ़कर 1 लाख से ऊपर हो गई है। कोरोना वायरस की शुरुआत यूं तो चीन के वुहान शहर से हुई, लेकिन इसने देखते ही देखते दुनिया के अन्‍य देशों में भी अपने पैर पसार लिए। इसकी रोकथाम के लिए तमाम उपाय उठाए जा रहे हैं, यह संक्रमण फैलता ही जा रहा है।

टॉयलेट पेपर की बढ़ गई है मांग

चीन के वुहान से इसकी शुरुआत दिसंबर 2019 के आखिर से मानी जा रही है, लेकिन अब तक इसका उपचार नहीं ढूंढा जा सका है। इसकी वजह से भी लोगों में चिंता व निराशा है। ऐसे में इस बीमारी से बचाव के लिए फिलहाल बचाव को ही उपचार बताया जा रहा है, जिसके मद्देनजर मास्‍क, सैनिटाइजर, ग्‍लब्‍स, टॉयलेट पेपर जैसी कई जरूरी चीजों की मांग बाजार में अचानक बढ़ गई है और अक्‍सर ये स्‍टॉक से बाहर हो जाते हैं।

आपस में भिड़ गईं महिलाएं

ऑस्‍ट्रेलिया में भी कोरोना वायरस को लेकर लोगों में बेहद खौफ है, जहां टॉयलेट पेपर की मांग अचानक बढ़ गई। बढ़ती मांग के कारण ये बाजार में आसानी से उपलब्‍ध नहीं हैं। जहां कहीं भी लोगों को टॉयलेट पेपर के बारे में पता चलता है, वे लेने निकल पड़ते हैं। लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया के शहर सिडनी में शनिवार को उस वक्‍त अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब टॉयलेट पेपर को लेकर तीन महिलाएं आपस में गुत्‍थम-गुत्‍था हो गईं।

जमकर हुई हाथापाई

बताया जा रहा है कि सिडनी के एक किराना स्टोर से एक परिवार ने ढेर सारा टॉयलेट पेपर खरीद लिया था, लेकिन वहां मौजूद एक अन्‍य महिला को भी ये चाहिए था। ऐसे में जब उसने देखा कि अब तो स्‍टोर में टॉयलेट पेपर ही नहीं है तो वह हताश हो गई। इससे लेकर उसकी टॉयलेट पेपर खरीदने वाले परिवार की एक महिला से कहासुनी भी हो गई, जो कुछ ही देर में हाथापाई में बदल गई। दोनों ने जमकर एक-दूसरे के साथ धींगामुश्‍ती की।

स्‍टोर कर्मचारियों ने किया बचाव

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तीन महिलाएं एक-दूसरे के बाल खींचती और उन पर चीखती-चिल्लाती नजर आ रही हैं। बाद में स्‍टोर के कर्मचारियों ने उनके बीच बीच-बचाव किया। बाद में पुलिस भी बुलाई गई, लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर कई मीम्‍स भी बनाए जा रहे हैं। यहां उल्‍लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 70 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर