Video:अरुणाचल के इस बच्चे ने जीता लोगों का दिल, जबरदस्त अंदाज में गाया 'अपना टाइम आएगा' रैप सॉन्ग

वायरल वीडियो अरुणाचल प्रदेश का है। यहां के रहने वाले एक बच्चे ने काफी अलग अंदाज में गली बॉय का रैप सॉन्ग गाया है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पंसद आ रहा है।

Arunachal Little Boy raps Gully Boy Apna Time Aayega viral video in hindi
बच्चे ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अरुणाचल के बच्चे ने गाया रैप सॉन्ग
  • 'अपना टाइम आएगा' रैप सॉन्ग गाकर जीता लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों के गाने और डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक और बच्चे का वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बच्चे ने बॉलीवुड फिल्म गली बॉय का रैप 'अपना टाइम आएगा' को मस्त अंदाज में गाया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अरुणाचल प्रदेश का है। यहां के रहने वाले एक बच्चे ने काफी अलग अंदाज में गली बॉय का रैप सॉन्ग गाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक खाली मैदान में छोटा बच्चा ब्लैक टी-शर्ट, जींस और बूट पहनकर रैप गा रहा है। इस दौरान उसने जिस तरह का एक्सप्रेशन दिया है, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में लड़के के साथियों को उसका हौसला बढ़ाते हुए आप सुन सकते हैं। आप भी देखें वीडियो...

लड़के ने रैप से मचाया धमाला

ट्विटर पर इस वीडियो को 'Yuva Arunachal' ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस दुनिया में प्रतिभा की ना तो कोई कमी है और ना ही कोई सीमा है, कहीं भी मिल सकती है।' अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से मोनपा मूल के लड़के द्वारा बॉलीवुड गाने की रैपिंग। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' सच में कमाल का हुनर है'। एक ने लिखा, ' जिस तरह से इस छोटे से बच्चे ने रैप किया वो याद रखने लायक है'। गौरतलब है कि 'अपना टाइम आएगा' गाने को डब शर्मा और डिवाइन ने कंपोज किया था। गली बॉय फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया था। गाने का यह रैप सॉन्ग काफी फेमस हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर