जब ओवरब्रिज के नीचे फंस गया एयर इंडिया का विमान, देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

Air India Plane Viral Video: दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास विमान ब्रिज के बिल्कुल बीच में फंस गया। अब इस वीडियो वायरल हो रहा है।

Air India Plane get stuck in foot over bridge viral video in hindi
ब्रिज के नीचे फंसा विमान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फुट ओवरब्रिज के नीचे एयर इंडिया का एक विमान फंस गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी हैरान हैं और सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया? इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो पर कुछ यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास ये घटना घटी है। वायरल हो रहे वीडियो में आप विमान के पास से अन्य वाहनों को गुजरते हुए देख सकते हैं। वहीं, बगल में ही एयर इंडिया का विमान सड़क के एक तरफ से अटका नजर आ रहा है। विमान ब्रिज के बिल्कुल बीच में फंसा हुआ है। क्योंकि,आधी बॉडी ही फुट ओवरब्रिज के नीचे से गुजर पाई जबकि उसकी आधी बॉडी पीछे ही फंसी रह गई। इस पूरे मामले को लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। देखें वीडियो...

ओवरब्रिज के नीचे फंसा विमान

इस वीडियो को यूजर्स लगातार शेयर करने लगे और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। हालांकि, एयरलाइन का कहना है कि कोई दुर्घटना नहीं हुई क्योंकि यह एक खराब विमान था। एयरलाइंस का ये भी कहना है कि विमान को उसका नया मालिक ले जा रहा था जिसने इसे एयर इंडिया से इसे खरीदा था। आलम ये है कि इस वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और वहीं वीडियो पर मौज लेते हुए यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' भईया साइड में ब्रिज के नीचे रोक देना'। एक अन्य ने लिखा, ' प्लेन को बोलो सांस अंदर करने आराम से निकल जाएगा'। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर