इडली को चाय में डुबोकर भी भला कोई खाता है, सामने आया ये Viral Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 31, 2019 | 15:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dunking Idli in Tea:इडली को सांभर के साथ खाया जाता या इडली को फ्राई आदि करके भी खाया जाता है, क्या कोई इडली को चाय में डुबाकर खाता है, सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो सामने आया है। 

इडली को चाय में डुबोकर भी भला कोई खाता है, सामने आया ये Viral Video
सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। 

नई दिल्ली: साउथ इंडिया की प्रसिद्ध डिश 'इडली' (Idli) का स्वाद अलग ही होता है, आमतौर पर दक्षिण भारत का ये व्यंजन देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी लोकप्रियता बनाए हुए है, क्या नार्थ इंडिया क्या ईस्ट इंडिया सभी जगह इडली को पसंद करने वाले खासे हैं। नर्म और गर्म इडली का जहां अपना मजा है वहीं ठंडी इडली भी लोग पसंद करते हैं।

इडली को सांभर के साथ खाया जाता हैं वहीं लोग सादी इडली, फ्राई इडली और इडली को और भी तरीके से खाते हैं। लेकिन कोई आपसे ये कहे कि गर्म चाय में डुबोकर इडली खानी है तो आप हंसेंगे कि भला ऐसे भी कोई खाता है, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

जब दो पूरी तरह से विपरीत व्यंजन एक कॉम्बो में एक साथ साथ आते हैं, वो व्यंजन ऐसा नहीं होता कि जो सभी को पसंद आए,लेकिन पिछले कुछ समय से अलग अलग तरीके के व्यंजन को अलग ही तरीके से खाने का चलन बढ़ा है।

 

 

इस तरीके के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोग डाल रहे हैं जो खासे वायरल भी होते है, सितंबर के महीने में, एक फूड ब्लॉगर ने मैगी नूडल्स के एक पैकेट को पानी के बजाय दूध वाले बर्तन में खाली कर दिया। फिर उसने दूध में सूखी पंखुड़ियों को मिलाया और उसकी सूखे मेवे डालकर उसे तैयार किया था। 

इस महीने की शुरुआत में एक बार गुलाब जामुन और पाव (ब्रेड) को एक साथ खाने का वीडियो सामने आया था गौरतलब है कि भारत में पाव एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है और पाव में आम तौर पर एक वड़ा (बेसन में तला हुआ आलू) से भरा होता है।

लेकिन एक वायरल वीडियो में शक्कर की चाशनी में डूबा हुआ गुलाब जामुन की स्टफिंग वाला एक पाव दिखाया गया था।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर