चोरी करने घर में घुसा था चोर, नींद लगी तो मकान मालिक की बेटी के कमरे में AC चलाकर सो गया और फिर...

आपने चोरी के कई मामलों के बारे में सुना होगा, लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जो हैरान करने वाला है। यहां चोरी करने गया शख्स घर में एसी चलाकर सो गया।

A man in Thailand fell asleep inside the house he was trying to rob
रात को मकान मालिक की बेटी के कमरे में गया चोर और AC चलाकर... 

मुख्य बातें

  • चोर को लगी नींद, मकान मालिक की बेटी के कमरे में सो गया
  • चोर को नहीं पता था कि यह है एक पुलिस ऑफिसर का घर
  • रात को चोरी करने के बाद चोर ने चलाया एसी, मखमली गद्दे पर आ गई नींद

नई दिल्ली: चोरी करने के आपने कई मामले देखे होंगे या उनके बारे में सुना होगा, लेकिन जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो हैरान करने वाला है। एक चोर चोरी करने घर में घुसा तो वहां की लग्जरी देखकर खुद को रोक ना पाया और चोरी करने के बाद एक कमरे में घुस गया फिर एसी चलाया और मखमली गद्दे पर ऐसी नींद आई कि उसे पता ही नहीं चला कि कब सुबह हो गई और कब पुलिस उसके सामने थी।

थाइलैंड का है मामला

मामला थाईलैंड का है जहां पेचाबुन प्रांत के विचियान बुरी इलाके में 22 वर्षीय चोर एक पुलिस अधिकारी के घर में चोरी करने के उद्देश्य से रात 2 बजे घुस गया। 22 मार्च को मध्य प्रांत के फचाचबुन में एक मकान मालिक ने देखा कि उसकी बेटी के कमरे में एसी चल रहा है जबकि बेटी घर पर नहीं है। शक होने पर जब मकान मालिक कमरे में गया तो हैरान रह गया क्योंकि एक अज्ञात व्यक्ति घर वहां बेड पर सोता हुआ पाया। 

इस तरह पकड़ा गया

दुर्भाग्य से चोर जहां चोर जहां चोरी के लिए घुसा था वो एक पुलिस अधिकारी का था। शख्स ने तुरंत पुलिस बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 22 वर्षीय चोर को जब पुलिस ने पकड़ा तो वह खुद हैरान था। आंख मलते हुए उठकर चोर को याद भी नहीं था कि वह चोरी करने के इरादे से घर में घुसा है। बाद में उसे याद आया कि वह चोरी के इरादे से यहां घुसा था। चोरी के दौरान चोर ने कई कीमती समान भी चुरा लिए थे। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं तथा कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें इसी तरह का एक मामला भारत में भी आया था जहां आंध्र प्रदेश में एक शख्स चोरी करने के बाद घर में सो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर