इस कर्मचारी ने बॉस से क्यों मांगी घोडे़ से ऑफिस आने की इजाजत? ये है कारण

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Mar 04, 2021 | 21:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक सरकारी कर्मचारी ने घोड़े से दफ्तर आने की परमिशन मांगी है। दरअसल, उन्हें पीठ में दर्द की समस्या है। वो बाइक से आ नहीं सकते और कार का खर्चा वहन नहीं कर सकते।

horse
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की वजह से लंबे समय तक बंद रहे ऑफिस अब धीरे-धीरे फिर से खुलने शुरू हो गए हैं और कर्मचारियों को अब अपने कार्यस्थल पर जाना होगा। ऑफिस किस वाहन से जाया जाए, लेकिन लेकर लोगों में कोरोना की वजह से संशय है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ज्यादातर लोग बच रहे हैं। जबकि कई अपने निजी वाहनों से ही ऑफिस जाना ठीक समझा है। लेकिन महाराष्ट्र के नांदेड़ का एक सरकारी कर्मचारी ने अलग ही विचार निकाला है।

सतीश पंजाबराव देशमुख ने अपने बॉस से घोड़े पर ऑफिस आने की अनुमति मांगी है। देशमुख नांदेड़ कलेक्ट्रेट में रोजगार गारंटी योजना विभाग में एक सहायक लेखा अधिकारी के रूप में काम करते हैं और उन्होंने कलेक्टर कार्यालय को पत्र लिखकर घोड़े पर आने की अनुमति मांगी है।

नहीं कर सकते बाइक की सवारी

पत्र के अनुसार, वह पीठ दर्द से पीड़ित है और हर दिन कार्यस्थल पर समय पर पहुंचने के लिए एक सुविधाजनक तरीका ढूंढ रहे हैं। उनकी मेडिकल कंडीशन के कारण बाइक की सवारी करना उनके लिए बहुत दर्दनाक है। इसलिए, बाइक की सवारी से बचने और कार का खर्च उठाने में सक्षम नहीं होने के कारण सतीश ने घोड़ा खरीदने का विकल्प चुना है।

घोड़ा खड़ा करने की अनुमति मांगी

देशमुख ने लिखा, 'मेरी रीढ़ की हड्डी में कुछ समस्या है जिसके कारण मैं दफ्तर तक पहुंचने के लिए दोपहिया वाहन का उपयोग नहीं कर सकता। मैंने समय पर कार्यालय आने के लिए एक घोड़ा खरीदने का फैसला किया है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि मुझे कलेक्ट्रेट के परिसर में एक घोड़े को बांधने की अनुमति दें।'
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर