इस किसान की है अजीब समस्या, शिकायत करने भैंस को लेकर पहुंचा थाने

Bhind Farmer: मध्य प्रदेश के भिंड के एक किसान ने पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई कि उसकी भैंस पिछले कुछ दिनों से दूध दूहने नहीं दे रही है।

bhind farmer
मध्य प्रदेश के भिंड का है किसान 

Bhind Farmer: मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भिंड जिले का एक किसान अपनी भैंस को थाने ले गया, शिकायत की कि जानवर दूध देने से इनकार कर रही है। एक अधिकारी के अनुसार, उसने इस पर जादू टोना का प्रभाव होने का भी संदेह किया। 

45 साल के किसान की पहचान बाबूलाल जाटव के रूप में हुई। उसने शनिवार को नयागांव पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज कराई। पुलिस उपाधीक्षक अरविंद शाह ने बताया कि बाबूलाल जाटव (45) के रूप में पहचाने जाने वाले ग्रामीण ने शनिवार को नयागांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी भैंस पिछले कुछ दिनों से दूध नहीं दूहने दे रही है। 

शाह ने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने किसान को बताया कि उसकी भैंस जादू टोना के प्रभाव में है। किसान पहले शिकायत दर्ज कराने थाने गया और चार घंटे बाद अपनी भैंस के साथ लौटा और मदद मांगी। मैंने थाना प्रभारी से कहा कि कुछ पशु चिकित्सा सलाह के साथ ग्रामीण की सहायता करें। पुलिस का शुक्रिया अदा करने आज फिर थाने पहुंचे ग्रामीण ने कहा कि रविवार की सुबह भैंस ने दूध दूहने दिया।

नयागांव गांव में पुलिस से मदद मांगने वाले किसान का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वायरल हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर