पुलिस ने ओवर स्पीडिंग पर पकड़ा तो कहा-'लग रही थी टॉयलेट', पढ़ें दिलचस्प मामला

Drivers was desperate for toilet: नेचर कॉल ऐसी होती है उसके लिए आदमी कुछ भी करता है,साउथ यॉर्कशायर में एक ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।

overspeeding car Representational Image
अधिकारियों ने चालक का पीछा किया था क्योंकि वह नेशनल स्पीड लिमिट से 45 किमी ऊपर एक मोटरवे पर तेजी से चल रहा था 

ईश्वर ने मनुष्य की दिनचर्या कुछ ऐसी बनाई है जिसका पालन हर कोई करता है हां कभी कभी कुछ ऐसी स्थितियां हो जाती हैं जहां इंसान का वश नहीं चल पाता है और वो कुछ भी कर देता है, ब्रिटेन के साउथ यार्कशॉयर से कुछ ऐसा ही दिलचस्प वाकया सामने आया है जब एक ड्राइवर को ओवर स्पीडिंग के लिए पकड़ा गया तो उसने ओवरस्पीडिंग के  पक्ष में जो तर्क दिया वो खासा रोचक है।

हाल ही में साउथ यॉर्कशायर के एक ड्राइवर को मोटरवे पर 185 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर गाड़ी चलाते पुलिस द्वारा पकड़ा गया,पुलिस ने  जब उसे पकड़ा तो उसने पुलिस को बताया कि वह 'टॉयलेट' के लिए बेताब था।

रिपोर्टों के अनुसार, अधिकारियों ने चालक का पीछा किया था क्योंकि वह नेशनल स्पीड लिमिट से 45 किमी ऊपर एक मोटरवे पर तेजी से चल रहा था।इसलिए, जब पुलिस ने अंततः कार को रोकने में कामयाबी हासिल की, तो चालक ने तेज गति के लिए बहुत सीधा कारण दिया।उस आदमी ने बताया कि वह लंदन से गाड़ी चला रहा था और शौचालय जाने के लिए 'बेताब' था।

हालाँकि, पुलिस ने उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ क्योंकि उसे रोकने के बाद भी काफी देर तक आराम से गाड़ी में बैठा रहा,एसवाईपी ऑपरेशनल सपोर्ट ने स्पीड गन की फोटो भी शेयर की है जो कार की स्पीड रिकॉर्ड कर रही थी, पोस्ट में घटना के बारे में एक संक्षिप्त विवरण भी था।

पकड़े जाने के बाद वो  दस मिनट से ज्यादा वो कार में आराम से बैठा रहा

एसवाईपी ऑपरेशनल सपोर्ट ने  ने इस बारे में लिखा कि पकड़े जाने के बाद ड्राइवर का तर्क था कि वह लंदन से पूरे रास्ते शौचालय के लिए बेताब था। अपनी हताशा के बावजूद, वह दस मिनट से ज्यादा वो कार में आराम से बैठने में सक्षम था, जबकि हमारे सहयोगी ने उस दौरान कार्रवाई को अंजाम दिया। एक बार जब पुलिस अपराध के वास्तविक तथ्यों को स्थापित कर ले तो ड्राइवर को ओवर स्पीडिंग के आरोप में कोर्ट में पेश किया जाएगा।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर