LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर का माइक लेकर भागा कुत्ता, आप भी देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो अभी तक करीब 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में एक कुत्ता रिपोर्टर का माइक लेकर भाग जाता है।

A dog in Russia grabbed the reporter's microphone and ran away during a live broadcast
LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर का माइक लेकर भागा कुत्ता 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक कुत्ते का वीडियो
  • इस वीडियो में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर का माइक लेकर भागा कुत्ता
  • इस वीडियो को करीब 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रिपोर्टिंग के दौरान एक कुत्ता रिपोर्टर का माइक्रोफोन कुत्ता लेकर भाग गया। इस दौरान रिपोर्टर कुत्ते का काफी दूर तक पीछा करती है और अंत में माइक को छुड़ा लेती है। ट्विटर पर यह वीडियो जमकर साझा किया जा रहा है। यह दिलचस्प वाकया रूस के मास्को शहर का है जहां एक महिला रिपोर्टर बाहरी इलाके में मौसम की रिपोर्टिंग कर रही थी।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को अभी तक 63 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं जबकि ढ़ाई लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं करीब 70 हजार लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं और 2600 से अधिक लोग कमेंट्स कर चुके हैं। इसके बाद इस घटना के प्रसारण फुटेज में दिखाया गया कि मीर टीवी की Nadezhda Serezhkina ने मॉस्को में एक बाहरी इलाके से रिपोर्ट दे रही थीं। इसी दौरान वहां अचानक एक कुत्ता पहुंचा और उसने तुरंत माइक्रोफोन छीन लिया।

वापस लौटी रिपोर्टर

इस दौरान स्टूडियो से एंकर जो रिपोर्टर से लाइव सवाल ले रही थी वो भी हैरान रह गईं और एंकर दर्शकों से कहने लगी, 'ऐसा लग रहा है कि हमारे संवाददाता से कनेक्श कट गया है. हम अगले कुछ ही पल उसके साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे।' इसके कुछ देर बाद रिपोर्टर वापस आईं और बोली कि कोई भी घायल नहीं हुआ है लेकिन माइक्रोफोन में एक- दो कट लग गए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर