81 साल की 'दादी मां' को मिला 36 साल का रोमांटिक पार्टनर, अब सता रहा डर- कहीं मिले बगैर ही न हो जाए मौत

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jan 07, 2021 | 13:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

यूं तो प्‍यार की कोई उम्र नहीं होती, पर 81 साल की उम्र में अगर किसी को अपने से 45 साल छोटे उम्र से प्‍यार हो जाए तो यह कई लोगों को हैरान कर सकता है। ऐसी ही एक खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

81 साल की 'दादी मां' को मिला 36 साल का रोमांटिक पार्टनर, अब सता रहा डर- कहीं मिले बगैर ही न हो जाए मौत
81 साल की 'दादी मां' को मिला 36 साल का रोमांटिक पार्टनर, अब सता रहा डर- कहीं मिले बगैर ही न हो जाए मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image

लंदन : कहते हैं प्‍यार की कोई उम्र नहीं होती। यह किसी भी वक्‍त किसी को भी हो सकता है। 81 साल की ब्रिटिश महिला की कहानी भी कुछ इसी तरह की है, जिसे अपने बेटों से भी कम उम्र के एक युवक से प्‍यार हो गया और जब प्रेम हुआ तो दुनिया की परवाह न करते हुए उन्‍होंने शादी भी कर ली। हालांकि महिला ब्रिटेन में रह रही है और युवक मिस्र में, जहां का वह रहने वाला है। अब महिला को अपनी डरती उम्र के बीच यह डर सकता रहा है कि कहीं वह अपने पति से मिले बगैर ही इस दुनिया को अलविदा न कह दें।

ब्रिटेन में रहने वाली 81 साल की आइरिस जोन्स की दोस्‍ती सोशल मीडिया के जरिये 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम से हुई थी। फेसबुक पर दोनों के बीच लंबी बातें होने लगीं। उम्र में 45 साल के फासले का ख्‍याल मन में आया, पर प्रेम के आगे यह बेअसर रहा। इब्राहिम से मिलने के लिए आइरिस मिस्र भी गईं, जहां दोनों ने शादी रचा ली। आइरिस कुछ दिनों बाद ब्रिटेन लौट गईं, लेकिन इब्राहिम वीजा संबंधी दिक्‍कतों के कारण मिस्र में ही रह गए। उन्‍हें स्‍पाउज वीजा का इंतजार है, जो अब तक उन्‍हें मिल नहीं पाया है।

'मिस्र में रहना मुश्किल'

आइरिस का कहना है कि वह तीन बार मिस्र जा चुकी हैं, लेकिन उनके लिए वहां हमेशा रह पान मुश्किल है, क्‍योंकि 81 साल की उम्र में उनकी सेहत उन्‍हें मिस्र में रहने की अनुमति नहीं दे रही है। 'मेट्रो' वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आइरिस ने कहा कि मिस्र में काफी गर्मी और धूल है। वहां ट्रैफिक भी बहुत है और उन्‍हें वहां का खाना भी पसंद नहीं है। कुल मिलाकर यह देश उन्‍हें सूट नहीं करता और इसलिए उनका वहां हमेशा के लिए रह पाना मुश्किल है। इसलिए वह चाहती हैं कि इब्राहिम उनके साथ ब्रिटेन में रहें।

इस दूरी के बीच दोनों खुलकर सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रेम का इजहार भी कर रहे हैं। आइरिस के मुताबिक, उन्‍हें बिल्‍कुल भी पता नहीं था कि इस उम्र में वह किसी को प्‍यार कर बैठेंगी। उन्‍होंने यह भी बताया कि 40 साल पहले उनका तलाक हो गया था, लेकिन अब उन्‍हें रोमांटिक पार्टनर मिल गया है। उनके दो बेटे भी हैं, जिनकी उम्र 50  साल से अधिक है। आयरिस के मुताबिक, उनके बेटों को इस शादी से शुरुआत में थोड़ी दिक्‍कत हुई थी, लेकिन अब सब ठीक है। उन्‍होंने कहा कि वह इब्राहिम को काफी मिस कर रही हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर