UP: 3 फीट का युवक अजीम मंसूरी शादी ना होने से बेहाल, दावा कि सलमान खान की आई है कॉल, बुलाया मुंबई!

यूपी के कैराना में एक 3 फीट के युवक की शादी नहीं हो पा रही है इसके लिए वो काफी समय से कोशिशें कर रहा है, अब कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का फोन उसके घर पर आया है।

azim mansori_salman khan
अजीम के मुताबिक वह अपनी शादी कराने के लिए जिलाधिकारी समेत मुख्यमंत्री तक को पत्र लिख चुका है 

मुख्य बातें

  • पहले कई बार उसके लिए रिश्ते भी आए हैं लेकिन लंबाई कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है
  • मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उनकी आवाज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तक भी पहुंच गई है
  • वह अपनी शादी कराने के लिए जिलाधिकारी समेत मुख्यमंत्री तक को पत्र लिख चुका है

शादी ना होना भी बड़ी समस्या है ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शामली से सामने आया है जहां एक युवक जिसकी शादी नहीं हुई है वो अपनी शादी की गुहार लगाने थाना कोतवाली पहुंचा था और पुलिस से अपनी शादी की गुहार लगाई, उसका नाम अजीम मंसूरी है उम्र है करीब 26 साल और कद महज 3 फीट...

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताते हैं कि उसके पांच भाई बहन है जिसमें से अजीम की ही हाइट कम रह गई शायद यही वजह उसकी शादी में अड़चन बन रही है और उसकी शादी नहीं हो पाई, अपनी शादी ना होने का मलाल अजीम को लंबे समय से है और इसके लिए वो पहले भी लोगों से गुहार लगा चुका है।

दावा कि सलमान खान ने उसे मुंबई बुलाया है!

बताते हैं कि पहले कई बार उसके लिए रिश्ते भी आए हैं लेकिन लंबाई कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है, वहीं मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उनकी आवाज लड़कियों के साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तक भी पहुंच गई है, सलमान खान ने उन्हें मुंबई आने का न्योता भेजा है इसके बाद से अजीम मंसूरी खासे खुश हैं।

दावा किया जा रहा है कि  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने उसे मुंबई बुलाया है मीडिया में उसकी खबरें पढ़ने के बाद सलमान खान ने उसके चाचा के मोबाइल पर कॉल किया हालांकि ऐसी ही खबरें हैं कि ऐसा नहीं है और ये महज अफवाह है।

अपने लिए लड़की नहीं मिलने की वजह से अजीम काफी मायूस है

वहीं अजीम के मुताबिक वह अपनी शादी कराने के लिए जिलाधिकारी समेत मुख्यमंत्री तक को पत्र लिख चुका है, फिर भी उसे शादी के लिए कोई लड़की अभी तक नहीं मिल पाई है तमाम कोशिशों के बावजूद भी अपने लिए लड़की नहीं मिलने की वजह से अजीम काफी मायूस हो गया है। अजीम मंसूरी अपना दर्द बयां करते हुए बताते हैं कि वह अपनी शादी के लिए काफी प्रयास कर चुका है, लेकिन अभी तक अल्लाह द्वारा उसकी दुआ कबूल नहीं की गई है। वह यह भी कहते हैं कि अगर उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा साथ ही उसे वो कुल्लू मनाली, मसूरी जैसे कई जगहों पर ले जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर