शाओमी ला रही 108 मेगापिक्सल लेंस वाला Mi Note 10 स्मार्टफोन, मिलेगा 5 रियर कैमरा सेटअप

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 29, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mi Note 10 Launch: शाओमी 5 रियर कैमरा सेटअप वाला नया स्मार्टफोन मी नोट 10 जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में शाओमी 108 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा देगी।

Mi Note 10
Mi Note 10: मी नोट 10 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • शाओमी मी नोट 10 स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा सेटअप होगा।
  • कंपनी चीन में मी सीसी 9 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है, जिसका मुख्य फीचर भी 108 मेगापिक्सल का कैमरा ही है।
  • शाओमी इस स्मार्टफोन में 5 रियर कैमरे का सेटअप देगी।

नई दिल्ली: शाओमी ने हाल में ही अपना 64 मेगापिक्सल कैमरा लेंस वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है और अब कंपनी इससे भी ज्यादा दमदार और बेहतर कैमरे वाला स्मार्टफोन लेकर आ रही है। इस स्मार्टफोन का नाम शाओमी मी नोट 10 होगा। शाओमी ने इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन से जुड़े कुछ फीचर सामने आए हैं। इस स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा। 

मी नोट 10 (Mi Note 10) का टीजर शाओमी के चीनी स्मार्टफोन मी सीसी9 प्रो के टीजर के एक दिन बाद आया है। मी नोट 10 और मी सीसी 9 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। संभवतः चीन में मी सीसी9 प्रो के नाम से लॉन्च होने वाला ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में मी नोट 10 के नाम से लॉन्च हो सकता है। 

मी नोट 10 (Mi Note 10) के टीजर में ज्यादा बातें खुलकर नहीं आई हैं। कुल मिलाकर इसका मुख्य फोकस 108 मेगापिक्सल लेंस वाला पेंटा कैमरा है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। शाओमी द्वारा वीबो पर शेयर किए गए पोस्ट के मुताबिक मी सीसी9 प्रो (Mi CC9 Pro) में भी 108 मेगापिक्सल लेंस के साथ 5 रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा। 

शाओमी के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे के अतिरिक्त, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक पोर्ट्रेट शूटर मिलेगा। कहा जा रहा है कि फोन का टेलीफोटो लेंसस 10एक्स हाइब्रिड जूम और 50 एक्स डिजिटल जूम की फोटो लेने में सक्ष्म है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो मी सीसी 9 प्रो स्मार्टफोन 5 नवंबर को चीन में लॉन्च होगा, उससे पहले मी नोट 10 से जुड़ी जानकारियां सामने आ सकती है। कुछ अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी नोट 10 के साथ नोट 10 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। ये भी संभव है कि शाओमी मी नोट 10 पहले लॉन्च करे और मी नोट 10 प्रो को बाद में लॉन्च करे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर