वीवो जल्द लॉन्च करेगी ये स्मार्टफोन, मिलेंगे खास फीचर

टेक एंड गैजेट्स
Updated Jul 23, 2019 | 09:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वीवो जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो वीवो एस सीरीज का हिस्सा होगा। कंपनी ने एक टीजर जारी कर भारत में एस सीरीज की लॉन्चिंग की पुष्टि की है। जानिए इसके बारे में खास बातें।

Vivo S1
वीवो एस1 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च 
मुख्य बातें
  • वीवो एस सीरीज जल्द ही होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म।
  • हाल में ही वीवो ने वीवो एस 1 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है।
  • वीवो एस1 स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

नई दिल्ली: जल्द ही भारत में वीवो अपना नया स्मार्टफोन वीवो एस1 लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने एक आधिकारिक टीजर जारी कर इसके संकेत दिए हैं। इस वीडियो को कंपनी अपने सभी सोशल मीडिया चैनल पर सर्कुलेट किया है। कंपनी ने इस वीडियो टीजर के आखिरी में लिखा है कि 'बिल्कुल नई एस सीरीज जल्द ही आ रही है।' हालांकि कंपनी ने इस संबंध में कोई तारीख नहीं बताई है कि ये फोन कब लॉन्च होगा। बता दें कि चीन में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया था। 

हाल में ये स्मार्टफोन इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ है, जहां इसे कॉस्मिक ग्रीन और स्काई लाइन ब्लू रंग में पेश किया गया है। वीडियो टीजर के मुताबिक वीवो भारत में एस सीरीज को लॉन्च करने वाली है। हालांकि ये अभी साफ नहीं है कि वीवो इस सीरीज के तहत भारत में वीवो एस1 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी या कोई नया फोन आएगा। हाल में वीवो ने भारतीय बाजार में जेड 1 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 

वीवो एस1 के फीचर (ग्लोबल वेरिएंट)
स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो ये एंड्रॉयड पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर काम करता है। डुअल सिम सपोर्ट वाला ये फोन 6.38 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्पले के साथ आता है, जो एक वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आएगा। फोन ऑक्टाकोर मीडिया टेक हीलियो पी65  प्रोसेसर पर काम करता है, जो 4 जीबी रैम के साथ आता है। 

 

 

एस 1 में कंपनी ने तीन रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें एक 16 मेगापिक्सल का, एक 8 मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। स्मार्टफोन 128 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। वीवो ने इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। 

वीवो एस1 की कीमत (अनुमानित)
वीवो एस1 स्मार्टफोन की भारत में कीमत की कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। हालांकि ये स्मार्टफोन हाल में ही इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ है। जहां इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,99,000 इंडोनेशियाई रुपिया (लगभग 17,800 रुपए) है। ये स्मार्टफोन कुछ महीनों पहले चीन में भी लॉन्च हुआ था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर