Vivo V17 Pro: इतने रुपए है वीवो वी17 प्रो की कीमत, जानिए क्या हैं ऑफर

टेक एंड गैजेट्स
Updated Sep 27, 2019 | 14:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vivo V17 Pro: वीवो ने चार रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप वाला वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन पिछले हफ्ते लॉन्च किया था। इस फोन को ऑनलाइन और ऑफ लाइन दोनों जगहों से खरीदा जा सकता है।

Vivo V17 Pro
वीवो वी17 प्रो को अमेजन, फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।
  • वीवो वी17 प्रो में डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मु्ख्य कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।
  • स्मार्टफोन में 4100 एमएएच की बैटरी दी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

नई दिल्ली: वीवो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो वी17 प्रो सेल के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही इस फोन को भारत में लॉन्च किया है। नाम से ही साफ है कि ये स्मार्टफोन वीवो की वी सीरीज का हिस्सा है। वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 4100 एमएएच बैटरी के साथ आता है। ये स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफ लाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है। 

वीवो वी17 प्रो की भारत में कीमत और ऑफर

वीवो ने इस स्मार्टफोन को 29,990 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। ये कीमत फोन के 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। वीवो वी17 प्रो मिडनाइट ओसन और ग्लेशियर आईस कलर विकल्प में उपलब्ध है। इस फोन को वीवो ई शॉप, फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम मॉल और टाटा क्लिक से खरीदा जा सकता है। 

वीवो ने इस स्मार्टफोन पर एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी 8 अक्टूबर तक इस फोन की खरीद पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट सभी ग्राहकों को दे रही है।

वीवो वी17 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम सपोर्ट वाला वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9.1 पर काम करता है। ये स्मार्टफोन 6.44 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो मिलता है। ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 8 जीबी तक के रैम के साथ आता है। डिवाइस में 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है। 4,100 एमएएच की बैटरी वाले इस फोन में 18 वॉट की डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलती है। 

वीवो वी17 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 582 लेंस, एक 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें एक 32 मेगापिक्सल का सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5, डुअल बैंड वाईफाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट आदि फीचर मिलते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर