Vivo smartphone sales :भारत में वीवो स्मार्टफोन की बिक्री फिर शुरू,  50000 आउटलेट्स चालू

Vivo smartphone sales : चौथे लॉकडाउन के बीच स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो का कारोबार फिर से शुरू हो गया है। 70 प्रतिशत आउटलेट्स दिशा-निर्देशों के अनुसार चालू हो गए है।

Vivo smartphone sales resumed in India, 50000 outlets opened
भारत में विवो स्मार्टफोन की बिक्री फिर शुरू 

मुख्य बातें

  • पिछले 10 दिनों में 70% या 50000 वीवो के रिटेलर्स ने कारोबार किया
  • वीवो स्मार्ट रिटेल को शुरू करने के पहले दो हफ्तों में 30,000 से अधिक सवाल पूछे गए
  • 50% से अधिक वीवो आफ्टर सेल्स सर्विस सेंटर्स कार्यरत है

नई दिल्ली : देश में लॉकडाउन 4.0 चल रहा है और लोग इसके बाद अपने घरों से बाहर निकलने की तैयारी कर रहे हैं, ऐसे में ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो का कहना है कि स्मार्टफोन उद्योग धीरे-धीरे वापस पटरी पर आ रहा है। देश भर में वीवो के रिटेल पार्टनर आउटलेट्स का 70 प्रतिशत या 50,000 आउटलेट्स पहले से ही उनके संबंधित राज्य सरकारों के दिशा-निर्देशों के अनुसार चालू हैं। साथ ही, महामारी के दौरान रिटेलर मार्जिन्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

 वीवो ने अपनाया स्मार्ट रिटेल मॉडल 
वर्तमान समय में यूजर्स की स्मार्टफोन से जुडी जरूरतों को पूरा करने के लिए, वीवो ने पूरे देश में अपने रिटेल नेटवर्क के बिजेनेस को सुचारु रखने के लिए एक नया वीवो स्मार्ट रिटेल मॉडल अपनाया है, जो यूजर्स  को अपने घर में रहते हुए ही बड़े आराम से रिटेलर्स से जुड़ने में मदद कर रहा है। देश में सबसे बड़े प्रमोटर नेटवर्क के साथ, वीवो इंडिया ने एक मजबूत प्रक्रिया शुरू की है, जो सरकार के सभी वैधानिक आवश्यकताओं और नियमों का पालन करते हुए यूजर्स के साथ जुड़ने के लिए ऑफलाइन पार्टनर्स को सक्षम बना रही है। 

ऐसे भेज सकते हैं वीवो प्रोडक्ट्स संबंधी प्रश्न
ग्राहक अपने वीवो प्रोडक्ट्स संबंधी प्रश्नों को एसएमएस (8955771110), वीवो इंडिया ई-स्टोर (d.vivo.com/vsr) और वीवो इंडिया के फेसबुक पेज @vivoIndia (यूपी के कुछ हिस्सों में पायलट के रूप में उपलब्ध) के माध्यम से भेज सकते हैं। कंपनी को पहले ही इन प्लेटफार्मों पर 30,000 से अधिक यूजर्स की क्वेरी मिल चुकी है। इस बीच, 50 प्रतिशत से अधिक सर्विस सेंटर वीवो के यूजर्स को सपोर्ट करने के लिए पहले से ही पूरे देश में कार्यरत हैं। सभी रिटेल स्टोर और आफ्टर सेल्स सर्विस सेंटर्स सरकार और स्थानीय अधिकारियों द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।

70,000 रिटेल पार्टनर्स का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध
वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर, निपुण मार्य ने कहा कि हम सभी अपने आप को नए सामान्य (न्यू नार्मल) के अनुरूप ढाल लिया हैं, हम देख रहे हैं कि देश में व्यापार धीरे-धीरे शुरू हो रहे हैं क्योंकि देश भर में लॉकडाउन के प्रतिबंधों को कम किया गया है। ये स्मार्टफोन उद्योग के लिए उत्साहजनक संकेत हैं। हम अपने 70,000 रिटेल पार्टनर्स का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि हम हमेशा की तरह एक साथ अपने व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने प्रयास करते हैं।

अगली खबर