Twitter: अब इन यूजर्स के लिए आया Podcast फीचर, जानें डिटेल

Twitter ने अपने iOS प्लेटफॉर्म पर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए नए podcasts फीचर को जारी करना शुरू कर दिया है।

Photo For Representation
Twitter में अब इन यूजर्स के लिए आया Podcast फीचर (Photo- UnSplash) 

13 सितंबर: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि उसके ब्लू सब्सक्राइबर अब पॉडकास्ट वाले नए स्पेस तक पहुंच सकते हैं। मंच ने कहा कि नया फीचर वर्तमान में आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और जल्द ही एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध होगा।

मंच ने कहा, "सुनो: ट्विटर पर पॉडकास्ट आ रहा है! अब ट्विटर ब्लू लैब्स में उपलब्ध है - आईओएस पर सदस्यों को पुन: डिजाइन किए गए एटदरेट ट्विटर स्पेस टैब को आजमाने के लिए जल्दी पहुंच मिलेगी, जिसमें पॉडकास्ट, थीम वाले ऑडियो स्टेशन और लाइव प्लस रिकॉर्ड किए गए स्थान शामिल हैं।"

इस बीच, प्लेटफॉर्म ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने अपने बहुप्रतीक्षित ट्वीट एडिट फीचर के लिए एक छोटा परीक्षण शुरू किया है।

टेकक्रंच के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि एक बार फीचर उपलब्ध हो जाने के बाद यूजर्स अपने ट्वीट्स को पोस्ट करने के 30 मिनट तक एडिट कर सकेंगे। हालांकि, इस अवधि के दौरान यूजर्स अपने ट्वीट्स को केवल पांच बार एडिट कर सकते हैं।

44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को रद्द करने को लेकर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के साथ चल रही कानूनी लड़ाई के बीच, एडिट ट्वीट का वर्तमान में आंतरिक रूप से एक ट्विटर टीम द्वारा परीक्षण किया जा रहा है।
 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर