गजब! Adidas का ये हेडफोन सूर्य के साथ-साथ बेडरूम की रौशनी से भी होता है चार्ज

Adidas ने एक खास तरह के हेडफोन को पेश किया है। ये सूर्य की रौशनी के साथ-साथ बेडरूम की रौशनी से भी खुद को चार्ज कर सकता है।

Adidas RPT-02 SOL
Photo Credit- Adidas 

18 अगस्त: एडिडास ने एक शानदार सेल्फ-चार्जिग ब्लूटूथ हेडफोन का अनावरण किया है, जो सभी प्रकार के प्राकृतिक और कृत्रिम प्रकाश को बैटरी लाइफ में परिवर्तित करता है। हेडफोन को सक्रिय जीवन शैली की रोजमर्रा की चुनौतियों का सामना करने के लिए डिजाइन किया गया है और यह कंपनी के अनुसार, अंधेरे में 80 घंटे तक संग्रहीत प्लेटाइम की सुविधा देता है।

एडिडास 'आरपीटी-02 एसओएल' एक्सीजर्स पॉवरफॉयल तकनीक के साथ यूजर्स को कंट्रोल जॉग का उपयोग कर अपने सुनने के अनुभव को आसानी से प्रबंधित करने और 'इनोवेटिव लाइट इंडिकेटर' के साथ सर्वश्रेष्ठ लाइट खोजने की अनुमति देता है।

कंपनी ने कहा कि आईपीएक्स4-रेटेड डिजाइन यूजर्स को उनके वर्कआउट के दौरान थोड़ा अतिरिक्त देता है और हेडफोन को पसीने से सुरक्षित रखता है

हेडफोन वाटरप्रूफ नहीं हैं, लेकिन पसीने और छींटों को संभाल सकता है।

नए हेडफोन में, हटाने योग्य और धोने योग्य भागों में आंतरिक हेडबैंड और ईयर कुशन शामिल हैं।

हेडफोन भी पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक और नायलॉन के संयोजन से बने होते हैं।

रिपोटरें के अनुसार, सौर सेल सामग्री को प्लास्टिक पर स्क्रीन-प्रिंट किया जा सकता है, जिससे विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों की अनुमति मिलती है।

अर्बनिस्टा के सौर ऊर्जा से चलने वाले हेडफोन में भी यही तकनीक देखी गई है जो 80 घंटे की 'आरक्षित' बैटरी लाइफ प्रदान करने का दावा करती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर