Samsung Galaxy S10 Lite इस तारीख को भारत में हो रहा लॉन्च, मिलेंगे कई दमदार फीचर

Samsung Galaxy S10 Lite Launch Date: सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन इस महीने ही भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर हो सकता है।

Samsung Galaxy S10 Lite
Samsung Galaxy S10 Lite इस तारीख को होगा लॉन्च 

नई दिल्ली: सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट स्मार्टफोन इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। सैमसंग इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज करना शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर कंपनी के टीजर के मुताबिक ये स्मार्टफोन 23 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग ने इस फोन सीईएस 2020 में लॉन्च किया है। फोन के टीजर के मुताबिक इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलेगा, जो 8 जीबी रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। 

Samsung Galaxy S10 Lite India launch date, price

फ्लिपकार्ट से सैमसंग के इस स्मार्टफोन के अलग से पेज जारी कर दिया है। जिस पर फोन की लॉन्चिंग डेट भी कंफर्म हो गई है। टीजर पेज के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को 23 जनवरी को लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट की साइट पर नोटिफाइ मी का विकल्प नजर आ रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। ये स्मार्टफोन प्रीज्म व्हाइट, प्रीज्म ब्लैक और प्रीज्म ब्लू कलर में लॉन्च होगा। ध्यान रहें कि कंपनी 11 फरवरी को अपनी गैलेक्सी एस20 सीरीज लेकर आ रही है। 

Samsung Galaxy S10 Lite specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। ये डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के विकल्प मिलेगा। इसके साथ ही फोन 128 जीबी तक के स्टोरेज के साथ आएगा। 

फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगी। डिवाइस को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...