Redmi Go Price Cut: रेडमी ने अपने सस्ते स्मार्टफोन की कीमत घटाई, जानिए क्या है नया प्राइस

Redmi Go Price: शाओमी ने अपने सस्ते और एंट्री लेवल स्मार्टफोन रेडमी गो की कीमत घटा दी है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड गो प्रोग्राम का हिस्सा है। जानिए क्या है इस स्मार्टफोन की नई कीमत।

Redmi Go Price Cut
Redmi Go Price Cut: शाओमी ने इस रेडमी स्मार्टफोन की कीमत घटाई 

नई दिल्ली: शाओमी ने अपने सस्ते स्मार्टफोन रेडमी गो की कीमत में कटौती कर दी है। रेडमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी है। एंड्रॉयड गो प्लेटफॉर्म पर आधारित ये स्मार्टफोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 4,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन 8 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध है। 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,799 रुपये थी।

Redmi Go Price in India

शाओमी ने हाल में ही अपने दो अन्य स्मार्टफोन की कीमतों में भी कटौती की है। इससे पहले गुरुवार को शाओमी ने रेडमी के 20 प्रो और मी ए3 स्मार्टफोन की कीमतें कम की हैं। वहीं रेडमी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी कि फोन का 8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट अब 4,499 रुपये की कीमत के बजाय 4299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। वहीं फोन का 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 4,799 रुपये के बजाय 4,499 रुपये की कीमत में मिलेगा। नई कीमतें अमेजन और मी डॉट कॉम पर उपलब्ध है। 

Redmi Go Specifications, Features

रेडमी गो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित ओरियो (ओ एडिशन) पर काम करता है। स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 1 जीबी रैम और एडरेनो 308 जीपीयू के साथ आता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया गया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है ।

फोन दो स्टोरेज विकल्प में 8 जीबी और 16 जीबी में उपलब्ध है। दोनों ही स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में गूगल फोटो का अनलिमिटेड स्टोरेज मिल रहा है। 4जी वोएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का जैक दिया गया है। डिवाइस में 3000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 10 दिनों के स्टैंड बाय टाइम के साथ आती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर