Realme X2 Pro: वनप्लस 7 टी को टक्कर देने के लिए रियलमी लॉन्च कर सकती है ये स्मार्टफोन

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 03, 2019 | 13:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Realme X2 Pro Launch: रियलमी एक नए फोन पर काम कर रही है, जो बहुत हद तक वनप्लस 7 टी जैसे फीचर के साथ आएगा। जानिए क्या होंगी इस स्मार्टफोन की खास बातें।

realme x2 pro
realme x2 pro: रियलमी एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च 

मुख्य बातें

  • रियलमी एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मिलेगा।
  • रियलमी के इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।
  • इस फोन का मुख्या अन्य कंपनियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन से होगा।

नई दिल्ली: रियलमी अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी रियलमी एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिसका सीधा मुकाबला रेडमी के20 प्रो से होगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर देगी।

कंपनी ने अपनी यूरोपीय वेबसाइट पर इसके कुछ अन्य फीचर की भी पुष्टि की है। रियलमी एक इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा मिलेगा, जो पहली बार रियलमी 5 सीरीज में देखने को मिला था। कंपनी इसमें 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा लेंस दे सकती है। 

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशन 

रियलमी की यूरोपीय साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक रियलमी एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन में 90 हर्ट्स का फ्लूइड डिस्प्ले दिया जाएगा। ये डिस्प्ले फीचर सुनने में वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 प्रो में मिलने वाले डिस्प्ले जैसा ही है। इसके अतिरिक्त वेबसाइट पर इसकी पुष्टि भी की है कि ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आएगा।

गेमिंग पर फोकस ये चिप सेट नए मॉडल को टॉप नॉच परफॉर्मेंस प्रदान करता है। रियलमी एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस दिया गया है। ये स्मार्टपोन सुपर माइक्रो लेंस के साथ भी आएगा। इस फोन में कंपनी 20 एक्स जूम फीचर भी प्रदान करेगी, जो हमें ओप्पो रेनो 2 में देखने को मिला था।

एक अन्य ट्वीट में पता चला है कि ये स्मार्टफोन 65 वॉट की वीओओसी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इस फोन को कंपनी रेडमी के20 प्रो और वनप्लस 7 प्रो के साथ लॉन्च करेगी। 

Realme X2 Pro की उपलब्धता

रियलमी एक्स 2 प्रो की लॉन्चिंग तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि रियलमी चीन के प्रोडक्ट डायरेक्टर वांग वी डेरेक ने संकेत दिए हैं कि ये फोन जल्द ही लॉन्च होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन एशिया और यूरोपीय बाजार के लिए लॉन्च किया जाएगा।

यानी ये फोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन रियलमी जिस प्रकार से अपने स्मार्टफोन की कीमत रखती है, उससे लगता है इसे कंपनी आकर्षक कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर