रियलमी ने जारी किया टीजर, 8 अगस्त को लॉन्च होगा 64 मेगापिक्सल लेंस वाला स्मार्टफोन

रियलमी ने अपने चार रियर कैमरा और 64 मेगापिक्सल लेंस वाले स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। ये स्मार्टफोन 8 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। जानिए इस फोन के बारे में कुछ खास बातें।

Realme
रियलमी 64 मेगापिक्सल कैमरा फीचर वाला स्मार्टफोन करेगी लॉन्च 

मुख्य बातें

  • शाओमी लॉन्च करेगी 64 मेगापिक्सल लेंस वाला स्मार्टफोन।
  • इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा सेटअप होगा।
  • 8 अगस्त को रियलमी पेश करेगी चार रियर कैमरा सेटअप वाला ये स्मार्टफोन।

नई दिल्ली: रियलमी स्मार्टफोन बाजार में शाओमी को टक्कर देने के लिए पूरी तैयारी से लगी हुई है। ओप्पो का सब ब्रांड रियलमी अपना चार रियर कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा के अतिरिक्त एक अन्य महत्वपूर्ण कैमरा फीचर मौजूद है। कंपनी ने एक ट्वीट जारी कर बताया है कि वह चार रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन 8 अगस्त को लॉन्च करेंगे। इसमें से एक 64 मेगापिक्सल का लेंस होगा। बता दें कि ये पहला मौका होगा, जब किसी स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल लेंस वाला कैमरा इस्तेमाल किया जाएगा। 

कंपनी की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया, 'तैयार हो जाइए दुनिया में पहली बार इस स्मार्टफोन कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए, जो रियलमी कैमरा इनोवेशन इवेंट में होगा। हमारे साथ जुड़े रहिए, हम चार रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं और दुनिया में पहली बार स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के लेंस के साथ मिलेगा चार रियर कैमरा टेक्नोलॉजी से पर्दा उठेगा।'

इस संबंध में रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने लिखा, 'हम 8 अगस्त को स्मार्टफोन कैमरा के क्षेत्र में एक कदम आगे बढ़ रहे हैं और हम ये भारत में कर रहे हैं। तैयार हो जाइए दुनिया के पहले 64 मेगापिक्सल वाले क्वॉडकैमरा स्मार्टफोन के लिए और ये इस सीजन का पहला सरप्राइज है।' बता दें कि रियलमी ने हाल में ही दो नए स्मार्टफोन रियलमी एक्स और रियलमी 3 आई लॉन्च किए हैं। रियलमी ने नए स्मार्टफोन के नाम की जानकारी नहीं दी है। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शाओमी ने भी 64 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की थी। शाओमी ने इस कैमरे द्वारा ली गई एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद कंपनी ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें फोन में चार रियर कैमरा होने की पुष्टि की गई थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर