Realme Pad X टैबलेट भारत में 15 जून से पहले हो सकता है लॉन्च, जानें डिटेल

Realme Pad X को भारत में जून के पहले हाफ में लॉन्च किया जा सकता है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से सामने आई है। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि टैबलेट को तीन कलर ऑप्शन और दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया जाएगा। इस टैबलेट को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था।

Realme Pad X
Photo Credit- Realme  
मुख्य बातें
  • रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये टैबलेट 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में आएगा
  • ये टैबलेट Realme UI 3.0 पर चलता है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है

Realme Pad X को भारत में जून के पहले हाफ में लॉन्च किया जा सकता है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से सामने आई है। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि टैबलेट को तीन कलर ऑप्शन और दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया जाएगा। इस टैबलेट को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के एक दिन बाद ही कंट्री रियलमी वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने टैबलेट के भारत में लॉन्च को लेकर भी टीजर जारी किया था। हालांकि, कंपनी की ओर से इस बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। 

इंडस्ट्री सोर्सेज के हवाले से 91मोबाइल्स ने ये जानकारी दी है कि Realme Pad X को भारत में 15 जून तक लॉन्च कर दिया जाएगा। इसे ग्लेशियर ब्लू, रेसिंग ग्रीन और ग्लोइंग ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। साथ ही रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये टैबलेट 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में आएगा।

Apple के नए iOS 16 में मिल सकते हैं ये नए फीचर्स

आपको बता दें कि इन्हीं कलर और रैम-स्टोरेज वेरिएंट्स को चीन में भी लॉन्च किया गया था। इससे पहले माधव सेठ की ओर से भी ट्वीट कर ये साफ कर दिया है कि Realme Pad X को भारत में लॉन्च किया जाएगा। चीन में इस टैबलेट की शुरुआती कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,000 रुपये) रखी गई है। 

Realme Pad X के स्पेसिफिकेशन्स 

ये टैबलेट Realme UI 3.0 पर चलता है और इसमें 2K रेजोल्यूशन के साथ 11-इंच डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 6GB रैम के साथ Snapdragon 695 प्रोसेस मौजूद है। इसमें एडिशनल 5GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मौजूद है। इसमें  Dolby Atmos सपोर्ट के साथ चार स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

भारत में 7 जून को लॉन्च हो सकता है Moto का ये नया 5G फोन, जानें फीचर्स

इसे स्मार्ट कीबोर्ड और Realme Magnetic Stylus के साथ भी पेयर किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा और वीडियो कॉलिंग के लिए अल्ट्रा-वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme Pad X की बैटरी 8,340mAh की है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर