PUBG मोबाइल ने किया 7 दिन #StayHome चैलेंज का ऐलान, ये चीजें जीतने का सुनहरा मौका

PUBG Stay Home Challenge: लॉकडाउन के दौरान पबजी मोबाइल इंडिया ने अपने यूजर्स के लिए नए चैलेंज का ऐलान किया है।

PUBG
PUBG 

नई दिल्ली: पबजी गेम का क्रेज दुनियाभर में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गेम मेकर्स लोगों को आकर्षित करने के लिए चैलेंज देते रहते हैं। ऐसे में कोरोवान वायरस लॉकडाउन के बीच पबजी मोबाइल ने भारत में एक नए चैलेंज की घोषणा की है। कंपनी के अनुसार, यह नया चैलेंज लोगों के अनुभव बढ़ाने में अहम होगा। '7 Days of #StayHome'चैलेंज आज (6 अप्रैल) से शुरू हो रहा है। पबजी मोबाइल भारत के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई कंटेस्ट का आयोजन करेगा। इसके अलावा पबजी मोबाइल लोगों को लॉकडाउन में एक साथ लाने और घर पर रहने के दौरान मशगूल रखने के लिए दिलचस्प कंटेट भी शेयर करेगा। 

हर दिन मिलेंगे नए टास्क

इस इवेंट का मकसद कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए लोगों को घर पर रहने के लिए प्रेरित करना है। अगले सात दिनों में इस इवेंट के तहत हर दिन यूजर्स को नए टास्क दिए जाएंगे जिसमें वो अपनी स्किल और लक को आजमा सकेंगे। साथ ही इस इवेंट में फैंस और प्लेयर्स के लिए भी एक्टिविटी होंगी। नए चैलैंज के बारे में अधिक जानकारी के लिए यूजर्स को पबजी मोबाइल इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नजर रखने होगी।

यूजर्स  के पास इनाम जीतने का मौका

कंपनी ने अपने में बयान कहा है कि चैलैंज में हिस्सा लेने वाले यूजर्स  के पास इनाम जीतने का भी मौका होगा। कंपनी ने सोमवार को कहा, 'पबजी मोबाइल का '7 Days of #StayHome'कम्युनिटी-सेंट्रिक पहल है जिसमें कई सारी एक्टिवटीज कवर होंगी। इसमें टॉपिकल क्विज, ट्रिविया चैलेंजेज, कला-आधारित प्रतियोगिता। इस चैलेंज में यूजर्स यूसी, रेयर आउटफिट, क्लासिक कूपन, बोनस चैलेंज कूपन और बहुत सारे अन्य रोमांचक इनाम जीत सकेंगे।' इसके अतिरिक्त पबजी मोबाइल यूजर्स को अपने दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर पुरस्कार जीतने का भी मौका दे रहा है।
 


Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर